पॉश इलाके में महिला की निर्मम हत्या , हत्यारा गिरफ़्तार

पॉश इलाके में महिला की निर्मम हत्या , हत्यारा गिरफ़्तार
लखनऊ । राजधानी लखनऊ में महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे फेल होते नज़र आ रहे हैं। महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध पर पुलिस की नकेल ढीली होती जा रही। मामला गोमती नगर थाना क्षेत्र का जहां दिन दहाड़े घर में घुस कर महिला की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर आरोपी बड़ी आसानी से फरार हो गया। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजन की तहरीर पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 38 वर्षीय रुचि अग्रवाल नामक महिला की निर्मम हत्या से इलाके में फैली सनसनी ।
राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके विवश्वास खण्ड में चाकुओं से गोदकर महिला की हत्या कर दी गई। गोमती नगर थाना प्रभारी के मुताबिक हत्या का शक घर में तकरीबन डेढ़ महीने से काम कर रहे कारपेंटर पर जताया जा रहा। घर में काम कर रहे कारपेंटर और महिला के बीच पैसे को लेकर विवाद चल रहा था जिसके चलते ये हत्या की गई। मृतिका की पहचान रुचि अग्रवाल के रूप में हुई जो की पेशे से बिज़नेस मैन डॉक्टर हर्ष अग्रवाल की पत्नी है।
मिली जानकारी के अनुसार घर में 2 कारपेंटर काम कर रहे थे जिनमे से एक आरोपी गुलफाम बताया जा रहा है। गुलफाम का मृतिका से पैसों के लेनदेन में विवाद हुआ जिसके बाद गुलफाम ने आपा खो कर महिला को धारदार चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार डाला । पुलिस ने हरकत में आकर तत्काल कार्यवाही करते हुए हत्यारोपी गुलफाम के ठिकानों पर दबिश डालना शुरू किया और  घंटे भर में ही हत्यारे को गिरफ्तार कर पूछताछ मे जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments