समाजसेवी अज़मत अली बनाये गये नगर उपाध्यक्ष

समाजसेवी अज़मत अली बनाये गये नगर उपाध्यक्ष

जौनपुर यूपी

समाजवादी पार्टी के ज़िला कार्यालय स्थित अटाला मस्जिद रोड ख़्वाजगी टोला में ज़िला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव की अध्यक्षता में एक मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अंसारी ने नगर कमेटी की घोषणा करते हुए समस्त नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी।

इसी क्रम में समाजसेवी अज़मत अली को भी नगर उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया जिससे युवाओं में काफ़ी ख़ुशी व जोश दिखाई दे रहा है।
बता दें कि अज़मत अली मोहल्ला बलुआघाट के निवासी हैं जिनको जनपद में समाजसेवी के रूप में जाना व पहचाना जाता है। अज़मत अली हर सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते रहते हैं। हाल ही में कोविड19 के कारण लगे लॉक डाउन के दौरान अज़मत अली लगातार अपने निजी राशि से अपनी जान जोख़िम में डालकर ग़रीबों व ज़रूरत मंदों के घर-घर जाकर राशन और पैसों से उनकी मदद कर रहे थे। 

मुसाफिरों के लिये बस अड्डा और रेलवे स्टेशन पर मास्क,सेनेटाइजर,बिस्किट,पानी की व्यवस्था करते रहे इनके द्वारा किये गए सामाजिक कार्यों की चर्चा पूरे जनपद में हुई और इसी कारण जनपद और अन्य जिलों की सामाजिक संस्थाओं ने अज़मत अली को अपने मंच से सम्मानित करके उनका प्रोत्साहन किया।

इस अवसर पर अज़मत अली ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि मैं सर्व प्रथम जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव,नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अंसारी और अपने समस्त सम्मानित वरिष्ठ नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करता हुँ कि उन्होंने मेरे ऊपर विश्वास जताते हुए नगर उपाध्यक्ष का पद सौंपा है मैं अपनी पूरी ईमानदारी व ज़िम्मेदारी के साथ समाजवादी पार्टी की नीतियों व रीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करूंगा और 2022 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की भरपूर प्रयास करूंगा।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता डॉ के पी यादव,ज़िला महासचिव हिसामुद्दीन शाह,अनवारुल हक़ गुड्डू,मज़हर आसिफ़,साजिद अलीम,लाल मोहम्मद राईनी,कैलाश यादव,सरफ़राज़ खान,अलमास अहमद सिद्दीकी,अज़मत खान,दानिश इक़बाल,अरशद क़ुरैशी,आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments