खेतासराय में भारी पुलिस बल के साथ डीएम, एसपी ने किया फ्लैग मार्च


रिशु अग्रहरि

खेतासराय जौनपुर : रंगो के पर्व होली, शबे बरात और पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है । मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम मनीष कुमार वर्मा, एसपी राजकरण नयन ने शुक्रवार को भारी पुलिस फोर्स के साथ जिले के अतिसंवेदनशील कस्बा खेतासराय में फ्लैग मार्च कर आमजन को हरसंभव सुरक्षा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया। ये खबर आप पूर्वांचल लाइव न्यूज़ पर पढ़ रहे हैं 
अधिकारियों के दस्ते ने नगर पंचायत खेतासराय के मुख्य चौराहे से भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च करते हुए कस्बा के पुरानी बाजार स्थित बड़ी  मस्जिद, गोलाबाजार रोड, जोगियाना मोहल्ला , दीदारगंज रोड, पुराना थाना रोड के सभी संवेदनशील और अतिसंवेदनशील स्थानों को बेहद गंभीरता से देखा । बाद में शाहगंज जौनपुर स्थित स्टेट हाईवे के मुख्य मार्ग पर भी फ्लैग मार्च करते हुए सभी आम नागरिकों को कोरोना कॉविड के निर्देशों का पालन करते हुए आपसी सौहार्द को बनाए रखने पर जोर दिया। फ्लैग मार्च के दौरान एसडीएम राजेश वर्मा, शाहगंज के डिप्टी एसपी अंकित कुमार, खेतासराय थानाध्यक्ष राजेश यादव, शाहगंज ब्लाक के खंड शिक्षा अधिकारी राजीव यादव, ईओ अमित कुमार के साथ   भाजपा के नामित सभासद जगदंबा प्रसाद पांडेय, मोहम्मद असलम  अन्य लोग मौजूद रहे।
डीएम ने ईओ को दिये कड़े निर्देश
खेतासराय। नगर पंचायत खेतासराय में शुक्रवार की दोपहर फ्लैग मार्च के दौरान जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के समक्ष जब नगर पंचायत खेतासराय के ईओ अमित कुमार ने अपना परिचय दिया तो डीएम ने उन्हें सख्त निर्देश दिए।
कहा कस्बे में साफ, सफाई का पुख्ता इंतजाम होना चाहिए। पेयजलापूर्ति व अन्य  जिम्मेदारियों में  किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । उन्होंने यह भी कहा कि त्यौहार के मद्देनजर कोई भी अधिकारी, कर्मचारी स्टेशन छोड़कर नहीं जाएगा। रेंडम चेकिंग  के दौरान जो अनुपस्थित मिला उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments