और जब डॉ नासिर खान ने काटी विरोधियों की डोर , मची खलबली

और जब डॉ नासिर खान ने काटी विरोधियों की डोर , मची खलबली
जौनपुर । राजा साहब के पोखरे पर आयोजित जिलास्तरीय पतंगबाजी टूर्नामेंट के उदघाटन में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी डॉ. नासिर खान ने प्रतियोगिता का फीता काट कर किया शुभारंभ ।
शुभारंभ के बाद  मुख्य अतिथि  डॉक्टर नासिर ने आल इंडिया पतंगबाजी चैम्पियन शकील उस्ताद की पतंग लंबी डोर से काट कर प्रतियोगिता को रोचक बना दिया ।
इस अवसर पर डॉ. नासिर खान ने सम्बोधित करते हुए कहा कि जौनपुर में मैदान के अभाव में सभी खेल लुप्त होते जा रहे है मैं जौनपुर के पतंगबाजी के खिलाड़ियों के लिए सरकार व प्रशासन से बात करके जौनपुर के पतंगबाज खिलाडियों के लिए एक खाली मैदान मुहैय्या करवाने का पूरा प्रयास किया जाएगा ।
साथ ही साथ डॉ. नासिर ने कहा कि 2022 में जौनपुर में एक पतंगबाजी का राष्ट्रीय स्तर का टूर्नामेंट भी कराया जाएगा । क्योंकि पतंगबाजी मे उम्रदराज लोग ज्यादा रुचि रखते है और अच्छी अच्छी प्रतिभा भी जौनपुर में पतंगबाजी में निकल रही हैं।
इस अवसर पर मोती बाला , अनिल , शकील उस्ताद,माजिद नेसार,आफताब , मुन्ने भाई, अकरम मंसूरी, रईस राइनी,फैसल सभासद,सदफ हैदर सभासद, मजीद हुसैन,आरिफ जाफ़री,जाबिर, इत्यादि मौजूद थे ।

Post a Comment

0 Comments