जौनपुर में पतंगबाजी में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी है-डॉ. नासिर

जौनपुर में पतंगबाजी में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी है-डॉ. नासिर
खेल के मैदान में  खेल भावना से खेलना चाहिए


जौनपुर । राजा साहब के पोखरे पर आयोजित जिलास्तरीय पतंगबाजी टूर्नामेंट के फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी डॉ. नासिर खान ने एमएस  काईट  टीम  के कप्तान मोती चंद्र मोदनवाल  को   विजेता ट्राफी प्रदान की ।

मुख्य अतिथि  डॉ. नासिर ने  सम्बोधित करते हुए कहा कि अगले वर्ष जौनपुर में आल इंडिया पतंगबाजी की चैंपियनशिप का टूर्नामेंट कराया जाएगा  डॉ. नासिर ने कहा कि जौनपुर में मैदान के अभाव में सभी खेल लुप्त होते जा रहे है मैं जौनपुर के पतंगबाजी के खिलाड़ियों के लिए सरकार व प्रशासन से बात करके जौनपुर के पतंगबाज खिलाडियों के लिए एक खाली मैदान मुहैय्या करवाने का पूरा प्रयास किया जाएगा ।
साथ ही साथ डॉ. नासिर ने कहा कि 2022 में जौनपुर में एक  पतंगबाजी का राष्ट्रीय स्तर का टूर्नामेंट भी कराया जाएगा । क्योंकि पतंगबाजी के खेल में हर वर्ग हर समुदाय व हर उम्र के लोग  रुचि रखते है जौनपुर में पतंगबाजी में  बहुत से अच्छे खिलाड़ी निकल रहे है जो राष्ट्रीय स्तर पर खेल कर जौनपुर का नाम रोशन कर रहे है।
इस अवसर पर मोती भाई बाला जी, अनिल सिंह, शकील उस्ताद,माजिद नेसार,आफताब , मुन्ने भाई, अकरम मंसूरी, रईस राइनी,फैसल,हुजैफा, आमिर, सभासद,सदफ हैदर सभासद, माजिद हुसैन,आरिफ जाफ़री,जाबिर, इत्यादि मौजूद थे ।

Post a Comment

0 Comments