तड़के सुबह गोलियों की तड़तडाहट से गूंजा शहर,25 हजार के इनामी समेत दो घायल

तड़के सुबह गोलियों की तड़तडाहट से गूंजा शहर,25 हजार के इनामी समेत दो घायल

मेरठ। मेरठ में सरधना थाना क्षेत्र तड़के सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट चारों तरफ गुंजने लगी। पुलिस की मुठभेड़ तीन बदमाशों से हो रही थी। पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी समेत एक और बदमाश को घायल कर दिया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि गश्‍त के दौरान इन्‍हे रोकने का प्रयास किया गया तो फायर कर भाग रहे थे। पुलिस ने बताया कि इन आरोपितों को अस्‍‍‍‍‍पताल भेजा गया है। इनमें से एक अन्‍य बदमाश की तलाश जारी है।

सरधना थाना क्षेत्र में मढियाई व नानू गांव के बीच बाहुबली फैक्ट्री से दो सौ मीटर की दूरी पर गश्त के दौरान पुलिस की तीन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जब बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू की तो जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। वहीं, एक बदमाश मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने लूट की कई वारदात अंजाम देना स्वीकार किया है। घायल बदमाशों की पहचान सोनू सैनी पुत्र रामकिशन निवासी महल गांव थाना इंचौली, ताज मोहम्मद उर्फ ताजू पुत्र इमामूद्दीन निवासी थाना हाफिजपुर जिला हापुड़ हाल पता श्री राम कालोनी थाना खजूरी दिल्ली है। वहीं, साहिल फरार है।

इंस्पेक्टर बिजेश कुमार ने बताया कि दोनों बदमाश लंबे समय से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। इन पर 25 हजार का इनाम था। घायलों बदमाशों का उपचार करवाया जा रहा है। इनके पास से 315 बोर के दो तमंचे, चार जिंदा कारतूस, दो खोखा, 43 हजार रुपये नकदी व एक बाइक बरामद हुई है। सोनू पर दो दर्जन से अधिक मेरठ व देहात, मुजफ्फरनगर, हापुड़, बुलंदशहर सहित गाजियाबाद के थानों में मुकदमे दर्ज है। वहीं ताज मोहम्मद उर्फ ताजू पर चार, साहिल पर तीन मुकदमे है। फिलहाल पुलिस साहिल की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। 

Post a Comment

0 Comments