बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी ने ज़िला पंचायत सदस्य के लिए किया नामांकन,बढ़ी सरगर्मियां


बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी ने ज़िला पंचायत सदस्य के लिए किया नामांकन,बढ़ी सरगर्मियां

जौनपुर । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन के पहले दिन शनिवार को जनपद के 21 ब्लॉक और कलक्ट्रेट सभागार में भारी पुलिस फोर्स की सघन चौकसी के बीच नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई। सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में शुरू हुए नामांकन के मौके पर आर ओ, एआर ओ और तहसीलों के मजिस्ट्रेट मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

जिला पंचायत सदस्य पद का नामांकन कलक्ट्रेट सभागार में हुआ। जबकि ग्राम प्रधान पद, क्षेत्र पंचायत सदस्य और सदस्य ग्राम पंचायत पद का नामांकन विकास खंड कार्यालयों में हुआ। प्रातः 8:00 से शुरू हुए नामांकन को लेकर ब्लाक कार्यालयों के बाहर भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था।

सुरक्षा के मद्देनजर जिलेभर की भारी पुलिस फोर्स, पीएसी को तैनात करके मुख्य रास्ते पर बांस बल्ली और बैरियर लगाकर लोगों की कड़ी जामा तलाशी की जा रही थी।

कलक्ट्रेट परिसर में जिला मजिस्ट्रेट मनीष कुमार वर्मा, एसपी राजकरण नैयर खुद मामले की निगरानी कर रहे थे। एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार, एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह, सीओ सदर रणविजय सिंह, एडीएम वित्त एवं राजस्व रामप्रकाश , मुख्य राजस्व अधिकारी राजकुमार द्विवेदी पूरे दिन ग्रामीण इलाकों में चक्रमण करते रहे।

इसके अलावा नामांकन स्थल के मुख्य गेट पर संबंधित थानों के प्रभारी निरीक्षक, इंस्पेक्टर आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के साथ नामांकन स्थल पर हर आने जाने वाले लोगों की सघन तलाशी करते रहे। जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन करने वाले प्रमुख दिग्गज नेताओं में जौनपुर के पूर्व बाहुबली सांसद व लखनऊ में हुए अजीत हत्याकांड में आरोपित धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह ने सिकरारा ब्लाक के वार्ड नंबर 45 से नामांकन किया है।

पूर्व मंत्री स्वर्गीय पारसनाथ के छोटे बेटे वेद प्रकाश यादव की पत्नी उर्वशी सिंह यादव ने 51 नंबर वार्ड से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए पर्चा दाखिल किया है। जौनपुर के दिग्गज नेताओं में जिले की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रही कमला सिंह ने भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में सुईथाकला ब्लॉक के 14 नंबर वार्ड से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

Post a Comment

0 Comments