गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँजा जौनपुर, पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी गिरफ्तार

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँजा जौनपुर,पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी गिरफ्तार
जौनपुर!! चंदवक थाना क्षेत्र के बरैछाबीर गांव में सोमवार की दोपहर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे शातिर अपराधी और उसके साथियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोलबारी के बीच पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उम्मीदवार समेत तीन अपराधी फरार हो गए। गिरफ्तार रोहित यादव के पास से पुलिस को पिस्टल, खोखा, कारतूस व बाइक मिली है। फरार अपराधियों की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं।

थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, पतरहीं पुलिस चौकी प्रभारी त्रिवेणी सिंह हमराहियों संग क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। उसी समय मुखबिर ने सूचना दी कि जिला पंचायत वार्ड नंबर-80 से सदस्य पद का प्रत्याशी शातिर अपराधी अखिलेश यादव बरैछावीर गांव में साथियों संग मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान के लिए डरा-धमका रहा है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो अखिलेश यादव व उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी। आत्मरक्षार्थ पुलिस ने भी गोली का जवाब गोली से दिया।
दोनों तरफ से तीन-तीन राउंड गोलियां चलीं, लेकिन संयोग से किसी को भी लगी नहीं। पुलिसकर्मियों ने अदम्य साहस दिखाते हुए रोहित यादव निवासी महादेवा को अपाचे बाइक, पिस्टल, खोखा व कारतूस के साथ धर दबोचा। मौके से महादेवा निवासी हिस्ट्रीशीटर अखिलेश यादव, मुलायम यादव व एक अज्ञात भाग निकले। सीओ केराकत शुभम तोदी ने बताया कि गिरफ्तार व फरार अपराधियों पर चंदवक व केराकत थाने में कई संगीन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार अपराधियों की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं।

Post a Comment

0 Comments