पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति के खिलाफ रची ऐसी साज़िश, शव देखकर कांप उठी थी पुलिस

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति के खिलाफ रची ऐसी साज़िश, शव देखकर कांप उठी थी पुलिस

गोरखपुर: ज़िले में एक शख्‍स के गायब होने के बाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने वाली पत्‍नी ही कातिल निकली। पत्‍नी ने किरायेदार प्रेमी के साथ मिलकर पति को इतनी खौफनाक मौत दी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। हत्‍या के बाद इस शख्‍स की लाश मदरहवा जंगल में फेंक दी गई गई थी जहां उसके शरीर का ज्‍यादातर हिस्‍सा जानवर खा गए।

ये वारदात गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के नकहा नंबर एक की है। यहां के रहने वाले अजय यादव 21 मार्च को अचानक गायब हो गए थे। बाद में उनकी लाश जंगल में मिली। इस मामले में अजय की पत्‍नी  रीना ने चिलुआताल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने पुलिस को बताया था कि उसका पति पेंट-पॉलिश का काम करता था। शनिवार सुबह घर से निकला था लेकिन लौटकर घर नहीं आया। 
पुलिस, अजय की खोजबीन कर ही थी कि जंगल में एक लाश मिली जिसकी शिनाख्‍त बाद में अजय यादव के रूप में उसकी पत्‍नी ने की। अब पुलिस ने नए एंगिल से इस मामले की जांच शुरू की। जांच में पता चला कि अजय के घर में एक किराएदार रहता है। अजय की पत्‍नी से उसकी काफी नज़दीकियां हैं। उसी ने अजय की पत्‍नी के साथ मिलकर अजय की हत्‍या की साजिश रची। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि पुलिस हत्यारे के बेहद करीब है। गुत्थी सुलझा ली गई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जल्‍द ही सार्वजनिक तौर पर पुलिस इस घटना का खुलासा करेगी। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार किरायेदार, अजय को शराब पिलाने के बहाने से ले गया था। पुलिस की जांच में पता चला है कि अजय शराब का आदी था और इसका फायदा किराएदार ने उठाया। वह 21 मार्च को उसी की बाइक से अजय को लेकर गया था। उसने थोड़ी देर शराब पिलाने के बाद अजय से जंगल में जाकर शराब पीने की बात कही। जंगल के अंदर ले जाकर उसने अजय को पहले खूब शराब पिलाई फिर उसकी हत्‍या कर दी। वारदात के बाद वह अजय की बाइक लेकर अपने मामा के घर की ओर गया। कुछ दूर पहले ही बाइक छोड़ दी। बाइक मिलने वाली जगह से पुलिस ने जांच शुरू की। अब घटना के पर्दाफाश के करीब पहुंच गई है।

Post a Comment

0 Comments