जौनपुर!! संदिग्ध परिस्थिति में घर के पास खेत में ज़िंदा जला युवक, उपचार के दौरान मौत

संदिग्ध परिस्थिति में घर के पास खेत में ज़िंदा जला युवक, उपचार के दौरान मौत

जौनपुर: ज़िले में संदिग्ध हाल में झुलसने से युवक की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार, मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सरायरूस्तम गांव निवासी सुजीत गुप्ता(25) पुत्र रमाशंकर गुप्ता अविवाहित था। वह सरोखनपुर में चाय-पान की दुकान चलाता था। बुधवार को पूरे दिन दुकान बंदकर वह घर पर ही रहा। शाम करीब सात बजे घर से बाहर निकला।
रात करीब 11 बजे परिजनों ने भोजन के लिए फोन किया तो सुजीत ने 10 मिनट में घर पहुंचने की बात कही। रात 12 बजे के करीब घर से 500 मीटर दूर एक खेत में आग के लपटों से घिरा एक युवक दिखाई पड़ा तो लोग घटनास्थल की तरफ भागे। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक युवक बुरी तरह से झुलस चुका था।
सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना देते हुए झुलसे युवक को ज़िला अस्पताल ले गए। ज़िला अस्पताल में स्थिति गम्भीर देख डॉक्टरों ने बीएचयू रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान बृहस्पतिवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

युवक ने खेत में खुद को आग लगाई या फिर किसी ने घटना को अंजाम दिया, स्पष्ट नहीं हो सका है। पिता ने हत्या की आशंका ज़ाहिर करते हुए तहरीर दी है। पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है। घटना से परिजनों व गांव मे कोहराम मचा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments