दुकानें खोलने के नए रोस्टर पर व्यापारी नेता इंदू सिंह की नाराज़गी , कह डाली ये बात

दुकानें खोलने के नए रोस्टर पर व्यापारी नेता इंदू सिंह की नाराज़गी , कह डाली ये बात
कोरोना वायरस पर विजय संपूर्ण लॉकडाउन से ही संभव:- इंदू सिंह

नया रोस्टर अव्यवहारिक: इंदू सिंह

जौनपुर । कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से जहां जनता भयभीत वही स्वास्थ्य विभाग भी इस महामारी के प्रकोप से मरीजों को बचा नहीं पा रहा है, परिणामस्वरूप लोग संक्रमित हो काल के गाल में समा जा रहे हैं।
उक्त बातें प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व जिला अध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदू ने कही है। उन्होंने आगे कहा कि अब इस महामारी से निजात पाने के लिए और इस पर विजय पाने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन ही सर्वोत्तम उपाय है।
जिला अध्यक्ष इंदू सिंह ने कहा कि बाजार खुलने और बंद होने का जो नया रोस्टर है  अव्यवहारिक है इससे संकट कम नहीं होगा बल्कि बढ़ेगा, ऐसी हालत में जहां दुकानें कम दिन खुलेंगे जब खुलेगी तो भीड़ ज्यादा होगी,ऐसे में एक व्यवहारिक रोस्टर की जरूरत है जिससे व्यापार भी हो जाए और भीड़ भी कम हो।
  केंद्र व प्रदेश सरकार से  अनुरोध करते हुए कहाकि वह इस पर विचार करें और जल्द से जल्द संपूर्ण लॉकडाउन करते हुए इस महामारी पर विजय पाएं।
 इंदू सिंह ने आगे कहा कि लॉकडाउन लगाने से पहले मजदूर गरीब और निम्न वर्ग के लोगों की रोजी-रोटी का इंतजाम भी किया जाए ताकि लॉकडाउन के दौरान कोई असुविधा ना हो।

   बड़ी संख्या में लोगों की हो रही मृत्यु को देखते हुए संपूर्ण लॉकडाउन ही एक मात्र विकल्प है।

  इंदू सिंह ने कहा कि इस भयावह स्थिति से उबरने के लिए और संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए तमाम विषय विशेषज्ञ और बड़े डॉक्टर भी यही सलाह दे रहे हैं।
मेरा जिला प्रशासन के माध्यम से प्रदेश और देश की सरकार से अनुरोध है कि वह इस पर विचार करते हुए जल्द से जल्द आश्यक सेवाओं को जारी रखते हुए संपूर्ण लॉकडाउन लगाएं ताकि संक्रमण की चेन टूटे और कोरोना महामारी पर हम विजय पा सके

Post a Comment

0 Comments