विधायक ललई यादव ने डीएम से कहा, स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त कीजिए

विधायक ललई यादव ने डीएम से कहा, स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त कीजिए

शाहगंज, जौनपुर। बेकाबू कोरोना और बेहाल स्वास्थ्य सेवा पर पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक ललई यादव ने चिंता जताई है। ललई ने डीएम मनीष वर्मा से बात कर व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा है। कोविड हास्पिटल की शिकायतों का संज्ञान लेने की बात भी कही है।

 नगर में सर्व सुविधाओं के साथ संचालित प्राइवेट अस्पतालों द्वारा महामारी के इस दौर में मरीजों को न देखने पर आम जनमानस में खासा आक्रोश है। सोशल मीडिया पर लोग अस्पताल और अस्पताल संचालकों को कोसते दिख रहे हैं। जिसे संज्ञान में लेकर पूर्व मंत्री व विधायक शैलेन्द्र यादव ललई ने जिलाधिकारी से वार्ता कर उक्त अस्पतालों को अधिग्रहण कर मरीजों के उपचार कराने की बात कही। व्हाट्स ऐप ग्रुप की खबर पर पीडि़त ने निजी अस्पताल में मरीज़ों को चिकित्सक द्वारा न देखे जाने पर नाराजगी व्यक्त की। जिसपर दर्जनभर लोगों ने अस्पताल और संचालकों को जमकर कोसना शुरु किया। 

उक्त ग्रुप में लोगों की समस्या का संज्ञान लेते हुए विधायक शैलेन्द्र यादव ने मुख्य चिकित्साधिकारी से बात करने का प्रयास किया लेकिन उनका फोन नहीं उठा। विधायक ने मामले में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से वार्ता कर कहा कि नगर में आधा दर्जन से अधिक निजी अस्पतालों के पास सारी सुविधाएं हैं जो कोरोना के मरीजों का बेहतर उपचार कर सकते हैं। लेकिन महामारी के इस दौर में मरीजों को छोड़कर अपने धन उगाही में लगे हुए हैं। विधायक ने उक्त अस्पतालों की जांच कराकर अधिग्रहण करने व सरकारी डाक्टर की देखरेख में मरीजों का इलाज कराने की मांग की। जिलाधिकारी ने त्वरित कार्रवाई करने का विधायक को आस्वासन दिया है।

Post a Comment

0 Comments