ट्यूशन जा रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म,आहत छात्रा ने जहर खाकर दे दी जान

ट्यूशन जा रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म,आहत छात्रा ने जहर खाकर दे दी जान

मेरठ। मेरठ में एक बार फिर हैवानियत की वारदात सामने आयी है। सरधना के एक गांव में ट्यूशन जा रही कक्षा दस की छात्र को गांव के ही चार युवकों ने अगवा कर लिया और एक पुरानी हवेली में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्र इतनी आहत हुई कि उसने जहर खा लिया। घर पहुंचने पर स्वजन को घटना का पता चला तो वह उसे लेकर एसडी ग्लोबल अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। छात्र के भाई ने एक नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

कक्षा दस की छात्र गांव के दूसरे छोर पर रोज शाम चार बजे ट्यूशन पढ़ने जाती थी। छात्र के भाई ने बताया कि गुरुवार को भी किशोरी घर से पौने चार बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी लेकिन शिक्षक के पास नहीं पहुंची। किशोरी के भाई ने आरोप लगाया कि लखन ने रास्ते में अपने तीन साथियों के साथ छात्र को अगवा कर लिया और खंडहर में बदल चुकी पुरानी हवेली के अंदर ले जाकर चारों ने दुष्कर्म किया। करीब साढ़े पांच बजे छात्र बदहवास हालत में घर लौटी। उसने स्वजन को दुष्कर्म व जहर खाने की जानकारी दी। स्वजन उसे लेकर एसडी ग्लोबल अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई। इंस्पेक्टर ब्रिजेश सिंह, एसपी देहात केशव कुमार अस्पताल पहुंचे और स्वजन से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

एसपी देहात केशव कुमार ने कहा- छात्र ने जहर खाकर जान दे दी है। किशोरी के भाई ने तहरीर में बताया है कि लखन व उसके तीन साथियों ने दुष्कर्म किया है। मामले की जांच की जा रही है। किशोरी के मोबाइल की काल डिटेल भी निकलवाई जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments