MQ Saiyyad "क़ायम" की कम्पनी EXHICON अयोध्या में करेगी कोविड मैनज्मेंट कन्सल्टिंग एवं ऑक्सिजन जेनरेटर प्लांट की आपूर्ति

MQ Saiyyad "क़ायम" की कम्पनी EXHICON अयोध्या में करेगी कोविड मैनज्मेंट कन्सल्टिंग एवं ऑक्सिजन जेनरेटर प्लांट की आपूर्ति

प्रधानमंत्री ने देश में ऑक्सीजन की उपलब्धता को बढ़ाने के लिए उठाए गए कदमों की समीक्षा के लिए बैठक की। उन्होंने इस पर जोर दिया कि मेडिकल ग्रेड ऑक्सीजन की आपूर्ति बढ़ाने के साथ घर और अस्पतालों में मरीज़ों की देखभाल के लिए जरूरी उपकरण भी उपलब्ध कराने की तत्काल आवश्यकता है 

इसी क्रम में रुदौली के रहने वाले एम कयू सय्यद ( क़ायम) की कम्पनी EXHICON Healthcare जो की मल्टीनैशनल EXHICON Group की सिस्टर कम्पनी है अब अयोध्या में ऑक्सिजन जेनरेटर प्लांट की आपूर्ति एवं कोविड प्रोजेक्ट मैनज्मेंट का कार्य शुरू कर रही है , ज़िला अधिकारी अयोध्या श्री अनुज झा ने आज इस प्रस्ताव को मंज़ूरी दे दी, ज्ञात रहे की EXHICON ने पिछले वर्ष कोविड के दौरान महाराष्ट्र सरकार के लिए जंबो हॉस्पिटल्ज़, भारत का सबसे बड़ा कोविड ICU एवं ५०-१००० बेड्ज़ के आक्सिजन जेनरेटर लॉंच किया था !

EXHICON Group मुंबई,हॉंगकॉंग,दुबई, थाईलैंड एवं स्विट्सर्लंड में एग्ज़िबिशन,इवेंट्स,कन्वेन्शन वेन्यूज़, इंपोर्ट इक्स्पोर्ट्स,हेल्थकएर एवं FMCG के कारोबार में कार्यरत है ! ग्रुप के फ़ाउंडर एम॰ क्यू॰ सय्यद ( क़ायम) रुदौली स्थित मोहल्ला सोफ़ियाना के रहने वाले हैं !

Post a Comment

0 Comments