केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने 1 हज़ार से अधिक कोरोना किट

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने 1 हज़ार से अधिक कोरोना किट
जौनपुर । केमिस्टस एंड ड्रगिस्टस वेलफेयर एसोसिएशन जौनपुर के जिलाध्यक्ष श्री शकील अहमद एवं महामन्त्री  दिवाकर सिंह के नेतृत्व में संस्था के सदस्यों ने कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज  के लिए 1011 कोरोना मेडिकल किट वितरित हेतु एडीएम फाइनेंस को उपलब्ध कराया गया ।
संस्था के महामंत्री दिवाकर सिंह ने बताया कि प्रशासन ने कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज हेतु मेडिकल किट का सहयोग मांगा था,हमने अपने संस्था के सदस्यों के सहयोग से सीएमओ के निर्देश पर दवाओं का एक किट तैयार किया जो कि कोरोना के किसी लक्षण में दिया जा सके और मरीजो  का अच्छी तरह से इलाज हो सके ,डीएसओ के निर्देशन में हमने जिले के अन्य संगठनों को निम्नतम दर पर यह कोरोना मेडिकल किट को उपलब्ध कराया जिससे अधिक से अधिक कोरोना मरीजों को लाभ मिल सके।
संस्था के अध्यक्ष शकील ने संस्था के उन सदस्यों का बहुत प्रसंशा करते हुए आभार प्रकट किया  जिन्होंने कोरोना किट में सहयोग किया है। जिलाधिकारी के अनुपस्थिति में कोरोना मेडिकल किट को उपजिलाधिकारी(वृत एवं राजस्व) ने महामन्त्री दिवाकर सिंह एवं अध्यक्ष शकील अहमद के द्वारा स्वीकार किया ।इस अवसर पर संरक्षक राजदेव यादव कोषाध्यक्ष बंशीधर मौर्य,पीआरओ श्याम सिंह,संयुक्त मंत्री प्रशान्त मौर्य,जेनेरिक कनवीनर धर्मेन्द्र सेठ एवं मीडिया प्रभारी संजीव सिंह उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments