शास्‍त्री पुल पर खड़े ट्रक में भिडा दूसरा ट्रक, दो की मौत और दो घायल

शास्‍त्री पुल पर खड़े ट्रक में भिडा दूसरा ट्रक, दो की मौत और दो घायल

प्रयागराज। प्रयागराज में गंगा नदी पर बने शास्‍त्री पुल पर दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। शनिवार की भोर में शास्त्री पुल पर दारागंज से झूंसी वाले लेन पर खड़े ट्रक में अनियंत्रित दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दिया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया। वहां एक अन्‍य ने दम तोड़ दिया। घायल दो लोगों का अस्पताल उपचार हो रहा है।

ट्रक का टायर बदलते समय हुआ हादसा

शनिवार की भोर में गिट्टी से लदा ट्रक झूंसी की ओर जा रहा था। शास्‍त्री पुल पर ट्रक का टायर फट गया। उसे बनाने के लिए 40 वर्षीय ट्रक चालक सतीश, 30 वर्षीय राजकिशोर और 33 वर्षीय पंकज द्विवेदी ट्रक से नीचे उतरकर टायर बदलने लगे। इसी दौरान पीछे से आ रहे गिट्टी लदे ट्रक ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया।

चित्रकूट व प्रतापगढ़ निवासी ट्रक चालकों की मौत

दो ट्रकों की भिड़ंत में राजकिशोर पुत्र भोलानाथ निवासी कटरा गोदर, थाना सीतापुर, जनपद चित्रकूट तथा यहीं का निवासी पंकज द्विवेदी घायल हो गए। पंकज द्विवेदी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। उसे अस्पताल भेजा गया। वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया, जबकि राजकिशोर का उपचार चल रहा है। सतीश बाल-बाल बाख गया। वहीं दूसरे ट्रक के 40 वर्षीय चालक जयप्रकाश यादव निवासी मत गढ़िया थाना अंतू, जनपद प्रतापगढ़ गाड़ी में फंस गया था। उसे दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

समय पर इलाज से एक की बची जान

हादसे की सूचना पर पहुंचे यातायात पुलिस कर्मियों तथा झूंसी थाना के पुलिस कर्मियों ने तत्‍काल बचाव कार्य शुरू किया। 108 एंबुलेंस के संतोष भारतीय और अतर यादव भी जानकारी होने पर पहुंचे। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया। समय पर इलाज मिलने से एक की जान बच सकी।

Post a Comment

0 Comments