सपा ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिहं की पूण्यतिथि पर विचार गोष्ठी का किया आयोजन

सपा ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिहं की पूण्यतिथि पर विचार गोष्ठी का किया आयोजन

जौनपुर । समाजवादी पार्टी आज नगर के अल्फीस्टंन गंज में स्थित कार्यालय पर किसान नेता रहे चौधरी सिंह की 34वीं पूण्यतिथि के अवसर पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया ।

चौधरी चरण सिहं के विचारों पर चलने वाली समाजवादी पार्टी आज प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों पर पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि के माध्यम से उनके विचारों पर मंथन किया ।

पूर्व विधायक एवं सपा जिला अध्यक्ष लालबहादुर यादव आज की विचार गोष्ठी की अध्यक्षता कर रहे थे इस अवसर पर श्री यादव ने कहा चौधरी चरण सिंह जी हमेशा कहते थे जब तक देश का किसान आर्थिक रुप से मजबूत नही होगा तब तक देश मजबूत नही हो सकता आगे बोलते हुये श्री यादव ने कहा देश का दुर्भाग्य है आज के हुक्मरान किसानों के प्रति संवेदनहीन है और किसान विरोधी कानून थोपना चाहते है और मित्र पूजीपतियों को फायदा पहुचाना चाहते लेकिन समाजवादी पार्टी उनके मंसूबे को साकार नही होने देगी और जिस कानून को हमारे किसान अस्वीकार कर चुके है उस कानून को सपा अमलीजामा नही पहनाने देंगी इसके लिये हर संघर्ष में किसानों के साथ है श्री यादव ने कहा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के निर्देश पर हम सभी ने विरोध प्रदर्शन भी अनेक बार किये लेकिन गुंगी बहरी सरकार किसान दमन पर उतारु है.

विचार गोष्ठी में डा०केपी यादव,महासचिव हिसामुद्दीन, जिला सचिव शाहनवाज खान शेखू ,श्यामबहादुर पाल,आरबी यादव,संजीव यादव,डा०सुमन,मालती निषाद आदि संचालन महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया ।

Post a Comment

0 Comments