संविधान को तार-तार कर प्रशासन ने हारे हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताया - ललई यादव

संविधान को तार-तार कर प्रशासन ने हारे हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताया - ललई यादव

जौनपुर। पंचायत चुनाव की मतगणना के दामन में दाग ही दाग लग गए हैं। एक दो नहीं बल्कि एक दर्जन से अधिक सीटों पर गणना में धांधली के आरोप लगे हैं। अब यहां के हारे प्रत्याशी पुन: मतगणना या फिर चुनाव कराने की मांग डीएम से लेकर आयोग तक कर रहे हैं। लेकिन कोई सुनवाई नही है।

समाजवादी पार्टी के विधायक शाहगंज शैलेंद्र यादव ललई  ने सत्ताधारी बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ललई यादव ने शासन व जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वार्ड संख्या 16 विकासखंड खुटहन में समाजवादी विचारधारा के जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी जयप्रकाश यादव को काउंटिंग के बाद लगभग 900 वोटों से विजय प्राप्त हुई थी लेकिन शासन और प्रशासन के मिलीभगत से एसडीएम शाहगंज तहसीलदार शाहगंज ने मिलकर भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट को चोरी से 300 वोटों से लगभग जिताने का काम किया है।

श्री ललई ने कहा मै शासन प्रशासन को इस धांधली के बारे में अवगत कराया और लगातार जिलाधिकारी से वार्ता करता रहा और उन्होंने हमको लगातार अस्वस्थ करते हुए कह रहे थे कि मैं फिर से रिकाउंटिंग कराआऊंगा और सुबह से लगातार हम को गुमराह करते रह गए अभी हमको पता चला कि भाजपा के कैंडिडेट को जीत का प्रमाण पत्र दिया गया।

उन्होंने कहा जिस तरह आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार मे संविधान को तार-तार कर रहा है वह जनता देख रही है और जिस तरह वार्ड नंबर 16 विकासखंड खुटहन में शासन प्रशासन ने गलत तरीके भाजपा कैंडिडेट को जिताने का काम किया समाजवादी पार्टी इस लड़ाई को सड़क से  सदन व न्यायालय तक लड़ने का काम करेगा। और हम लोगों जब तक न्याय नहीं मिलेगा हमारी लडाई जारी रहेगी।।

Post a Comment

0 Comments