सोनू सूद की दरियादिली से जौनपुर में एक माँ की सांस थमने से बची ,जानिए क्या है मामला

सोनू सूद की दरियादिली से जौनपुर में एक माँ की सांस थमने से बची ,जानिए क्या है मामला
जौनपुर । कहते है कि जनप्रतिनिधि जनता का सेवक होता है जरूरत पड़ने पर जनता अपने जनप्रतिनिधि से निःसंकोच मदद मांग सकती है, लेकिन कोरोना काल मे परेशान लोगो को अपने जनप्रतिनिधि से ज्यादा उम्मीद अभिनेता सोनू सूद से है। ऐसा हो भी क्यों न जब एक ट्वीट करने मात्र से सोनू सूद की मदद जरूरतमंद तक आसानी से उपलब्ध हो जा रही है। ताज़ा मामला यूपी के जौनपुर का है जहां अपनी माँ के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता को देखते हुए एक युवक ने सोनू सूद को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई । फिर क्या था 2 दिन के अंदर ही सून सूद की मदद युवक के घर पहुँच गई। 
 
यह तस्वीर जौनपुर के शाहगंज इलाक़े के कोरवालिया (भादी) गांव की हैं । उक्त गांव निवासी अस्थमा मरीज वृद्धा सोना देवी को अस्थमा की बीमारी है। कोरोना की वजह से हॉस्पिटल में जगह ना होने और ऑक्सीजन की जरूरत पड़ने पर बेटे अनिल ने सोनू सूद को ट्वीट कर दिया। ट्वीट के महज 2 दिन में ही एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेज दिया। अनिल ने बताया कि 73 वर्षीय माता सोना देवी अस्थमा की मरीज हैं।  कोरोना काल मे जब लोगों को उपचार मिल पाना मुश्किल है ऐसी दशा में अनिल अपनी माता का इलाज दिल्ली के डॉक्टर से मोबाइल पर संपर्क करके घर पर ही इलाज करा रहे हैं। सोना देवी को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी तो अनिल परेशान हो उठा। मां की तबीयत को लेकर परेशान अनिल के जेहन में कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे सिने स्टार सोनू सूद का नाम आया और फिर उसने मां की बिगड़ी तबीयत और ऑक्सीजन की जरूरत की बात करते हुए सोनू सूट को एक ट्वीट कर दिया। ट्वीट के थोड़ी देर बाद ही सोनू सूद की टीम की प्रीति डामले जवाब आया और अनिल उसकी मां की तबीयत के बारे में जानकारी मांगी गई।
अनिल अंजुनिल बताते हैं कि मां के इलाज के बारे में जैसे ही जानकारी दी सोनू सूद की टीम ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मरीज तक भेजने की बात करते हुए लगातार फालो करते रहे। 25 मई को को मदद के लिए ट्वीट किया था और 27 मई को बारिश के बीच मशीन घर तक पहुंच गई। अनिल ने कहा कि वो सोनू सूद के दिये धन्यवाद शब्द भी कम पड़ रहा है। अनिल ने मदद मिलने के बाद सोनू सूद को ट्वीट करके लिखा मेरी माँ की दुआएं भी आपको मिल जाए।
क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से मदद मांगने की बजाय सोनू सूद से मदद मांगने के सवाल पर अनिल ने बताया कि जनप्रतिनिधि भले है लेकिन आसानी से हम इस संकट के समय मे किससे मिल सकते है और कौन हमारी फरियाद सुन सकता है ऐसे में मुझे सिर्फ सोनू सूद ही वो व्यक्ति नजर आए और मैंने उनसे मदद मांगी।
ये कोई पहला मामला नही है जब सोनू सूद ने जौनपुर में किसी की मदद की है इसके पहले भी अभिनेता ने पिछले साल एक परिवार को गैस सिलेंडर और चूल्हा भेज कर मदद उपलब्ध कराई थी।  इस बार फिर सोनू सूद की दरियादिली के वजह से एक मां की सांस थमने से बच गई है ।

Post a Comment

0 Comments