कोरोना काल मे सपा के फेसबुकिया नेता नही दिखाएंगे दिलेरी , कह डाली ये बड़ी बात

कोरोना काल मे सपा के फेसबुकिया नेता नही दिखाएंगे दिलेरी , कह डाली ये बड़ी बात
आरिफ़ हुसैनी
जौनपुर । लॉकडाउन के दौरान जहा सदर विधानसभा चुनाव लड़ने के जोड़-तोड़ में लगे समाजवादी पार्टी के फेसबुकिये नेता अपनी फेसबुक बंद कर के अपने घरों में दुबके हुए है । वही बयान दे रहे है कि ये वक्त दिलेरी दिखाने का नही है समाज सेवा अब जब चुनाव का टिकट मिलेगा तब होगी ।
ये वो नेता है जो फेसबुक पर अखिलेश यादव , मुलायम सिंह यादव , आज़म खान सहित बड़े नेताओं के साथ अपनी फोटो चिपका कर जौनपुर के नेताओ के दिलो की धड़कन बढ़ा देते है । खैर नेताजी कभी कधार राजधानी से जौनपुर आते ही किसी गाव में चंद लोगो के साथ फोटो शूट कराकर फ़र्ज़ी मीटिंग भी कर के फेसबुक पर चिपका कर सदर विधानसभा की ज़ोरदार दावेदारी फेसबुक पर करते थकते नही है । 
अब आज जब नेताजी का वाट्सएप कालिंग पर सर्कल भारत के चीफ़ के पास फोन आया तो हाल-चाल के बाद सर्कल भारत के चीफ ने पूछा कि जौनपुर कब आ रहे तो नेताजी ने तपाक से कहा कि ये वक्त दिलेरी दिखाने का नही है बल्कि अंडर ग्राउंड रहो और समाजसेवा 2022 के बिगुल बजने के बाद कि जाएगी । वही जब उनसे पूछा गया कि आपके पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक जामेई तो ज़िले में डेरा डालकर इस महामारी के दौर में गरीब बेसहारा और मज़लूमो कि सेवा कर रहे है उनको दवाईयां और ऑक्सीज़न की व्यवस्था कर रहे , ग्राउंड लेवल पर कार्य कर रहे है तो नेताजी बोले कि उनमें एनर्जी बहुत है मैं तो इस महामारी में दिलेरी नही दिखाऊंगा । वही नेताजी कि इस बात से अवाम में भी बहुत गुस्सा है लोगो का कहना है कि जब नेताजी हमारे बुरे वक्त पर साथ नही है तो हमभी उनके आने वाले समय पर मुह तोड़ जवाब ज़रूर देगे ।

Post a Comment

0 Comments