पूर्वांचल में ओवैसी का वजूद ख़त्म करने में जुटे अमीक जामेई , AIMIM शाहगंज विधानसभा का विलय तय , बड़े नेता संपर्क में !

पूर्वांचल में ओवैसी का वजूद ख़त्म करने में जुटे अमीक जामेई , AIMIM शाहगंज विधानसभा का विलय तय ,AIMIM के बड़े नेता संपर्क में!

AIMIM शाहगंज विधानसभा यूनिट का सपा में विलय तय, अमीक जामेई से हुई मुलाक़ात, जौनपुर यूनिट के बड़े नेता संपर्क में

जौनपुर । सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के चहेते यूपी में कई ज़िलों से बसपा का सूपड़ा साफ कर बसपा के कद्दावर नेताओ को अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाने वाले सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक जामेई को अब सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पूर्वांचल से ओवैसी की पार्टी AIMIM का सूपड़ा साफ करने की ज़िम्मेदारी दी है । मिशन 2022 की तैयारी में जुटे अखिलेश के इस सिपाही की सियासी तरकश का लोहा पूरे प्रदेश में बज रहा है । अपनी सादगी भरे लहजे से विपक्ष के नेताओ को अमीक अपना दीवाना बना लेते‌ है । पार्टी सुप्रीमो की हरी झंडी मिलते ही अमीक अपने मिशन को अंजाम देने में जुट जाते है । इनका मकसद है कि 2022 में प्रदेश में समाजवाद का झंडा बुलंद हो ।
इसी मकसद को लेकर शनिवार को जौनपुर की शाहगंज विधानसभा में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव सैय्यद उरूज के फ़ॉर्म हाउस पर शाहगंज AIMIM यूनिट की सपा प्रवक्ता अमीक जामेई की बैठक हुई जिसमें मिशन 2022 को लेकर चर्चा की गयी।समाजवादी पार्टी के द्वारा मुसलमानों के लिए किए गए कामों पर चर्चा के साथ साथ आने वाले दिनों में मुसलमानों को लेकर सपा के इरादों पर खुल कर बात की गयी।बातचीत में ये लगभग तय हो चुका है की जौनपुर ज़िले की शाहगंज की सबसे मजबूत AIMIM यूनिट जल्द ही पूरे सम्मान के साथ सपा में शामिल होगी।
सैकड़ों नौजवानों के साथ साथ इस बैठक में शाहगंज विधायक एवं पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के पुत्र शिवेंद्र यादव ने भी सबसे बात की और उनके मुद्दों को बारीकी से समझा, जल्द पूर्वांचल के ताकतवर मंत्री ललाई यादव की मौजूदगी में AIMIM के नेता सदस्यता ग्रहण करेंगे ।

Post a Comment

0 Comments