जौनपुर- बस ड्राइवर का शव कुए मे अर्द्धनग्न अवस्था मे मिला,

जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गाँव के एक बस चालक का शव बक्सा थाने के मई गाँव के एक कुए मे अर्धनग्न अवस्था मे मिला है। ड्राइवर दो दिन पहले लोगो को दर्शन कराने मई गाँव बस लेकर गया था। वहा से अचानक गायब हो गया था। दुसरे ड्राइवर द्वारा बस तो आ गई। पता ना चलने पर परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
         मीरगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गाँव के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अमित बिन्द गांव के 65 लोगो को दो बस से दर्शन कराने 20 मई को बक्सा थाना के नौपेडवा के पास मई गाँव के एक देवस्थल पर दर्शन कराने ले गये थे बस गोधना गाँव की थी बस का चालक जगदीशपुर गाँव का ही सुबास यादव पुत्र पंचम यादव (45) था।
         20 मई को शाम को जब लोग वहा से चौकींया दर्शन के लिए निकलने लगे तो ड्राइवर अचानक लापता हो गया पहले खोजा गया तो नही मिला तो बस का कंडक्टर बस को लेकर देर रात चौकींया निकल गया। लोग दर्शन करके दुसरे दिन जगदीशपुर आ गये और उसके गायब होने की सुचना परिजनों को तो परिजनों ने बक्सा पुलिस को सुचना देकर गुमशुदगी दर्ज करा दिया। जिसके बाद 21 जुन की रात एक कुए के पास उसका कपड़ा और पर्स मिलने के बाद लोगो ने उसके घर पर सूचना दिया।
       जगदीशपुर से लोग रात मे ही मई गाँव निकल गये और पुलिस को सुचना दिया तो पुलिस ने कटीया डालकर खोजा तो उसका शव कुए मे मिला वह सिर्फ टीशर्ट पहना हुआ था नीचे कुछ नही पहना था उसकी अंडरवियर व अन्य कपडे कुए के पास मिले शव की सुचना मिलते ही जगदीशपुर मे उसके परिजनों मे कोहराम मच गया। उसका शव कैसे कुए मे पहुचा इसका रहस्य बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments