सपा-बसपा गठबंधन के सांसद श्याम सिंह यादव पहुँचे सपा प्रवक्ता अमीक़ जामेई के आवास

सपा-बसपा गठबंधन के सांसद श्याम सिंह यादव पहुँचे सपा प्रवक्ता अमीक़ जामेई के आवास

जौनपुर । लोकसभा से सपा-बसपा गठबंधन के सांसद श्याम सिंह यादव आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक़ जामेई के पैतृक आवास जैगहाँ पहुँचे और उनसे लगभग घंटे भर तक बातचीत की।इस दौरान क्षेत्रीय लोग भी वहाँ मौजूद थे जिन्होंने एक एक करके सांसद श्याम सिंह यादव से अपने इलाक़े की समस्यायों से भी अवगत कराया जिसे सांसद ने ध्यानपूर्वक सुना और उसका समाधान निकालने का आश्वासन दिया।

इसी क्रम में सपा प्रवक्ता अमीक़ जामेई ने एक बेहद अहम मुद्दा उठाया जो खेतासराय की रेलवे क्रासिंग से जुड़ा है।आपको बता दें की खेतासराय रेलवे क्रासिंग अधिकतर समय तक बंद रहती है जिसकी वजह से लंबा जाम लग जाता है।घंटों बंद रहने की वजह से कई बार गर्भवती महिलाओं को बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ा है तो कभी जाम में फँसे होने के कारण समय पर अस्पताल ना पहुँच पाने की वजह से मरीज़ को जान से भी हाथ धोना पड़ा है।सपा प्रवक्ता अमीक़ जामेई ने इस बड़ी समस्या को सांसद श्याम सिंह यादव के सामने रखा और उन्हें ज्ञापन सौंप कर रेलवे क्रासिंग पर अंडर बाईपास बनवाए जाने की माँग की जिसे सांसद श्याम सिंह यादव ने स्वीकार करते हुए ये आश्वासन दिया की शीघ्र ही इस समस्या का समाधान किये जाने की कोशिश करेंगे।

अमीक़ जामेई ने इस मौके पर चंद्र भूषण यादव द्वारा संपादित मंडल कमीशन रिपोर्ट की एक प्रति जौनपुर लोकसभा के सांसद श्याम सिंह यादव को बतौर तोहफा पेश की।

Post a Comment

0 Comments