इस महिला विधायक ने उड़ाई भाजपा- सपा की नींद

इस महिला विधायक ने उड़ाई भाजपा- सपा की नींद

जौनपुर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र में अपना दल एस का रिकार्ड भी अच्छा रहा है। जिले में सात सीटे अपना दल एस ने जीती है। पार्टी से विधायक डॉ. लीना तिवारी जो मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र से है। ऐसे में पार्टी के प्रत्यशियों को जीत हासिल कराने में काफी योगदान भी माना जा रहा है।

अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने गत दिनों दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर जिला पंचायत अध्यक्ष की दो सीट मांगी थी। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) को जौनपुर और मिर्जापुर जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट मिल सकती है। केंद्रीय नेतृत्व की हरी झंडी के बाद प्रदेश भाजपा ने अपना दल को दो सीट देने का निर्णय किया है। 

अपना दल (एस) के युवा मंच के प्रदेश सचिव  सात्विक तिवारी ने कहा कि पार्टी नेतृत्व के अनुसार अपना दलजिला पंचायत अध्यक्ष पद पर बैठेगा  मड़ियाहूं क्षेत्र से सबसे अधिक संख्या में पार्टी के सदस्य है ऐसे में इस बार तो जिला पंचायत अध्यक्ष का ताज अपना दल भाजपा गठबंधन प्रत्याशी ही शोभा बढ़ाएगा। जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में विधायक लीना तिवारी अन्य सभी पार्टी के विधायकों पर भारी पड़ी। विधानसभा क्षेत्रों के मुकाबले उनके क्षेत्र में जीत उनकी पार्टी के ज्यादा संख्या में सदस्य जीत हासिल की।

Post a Comment

0 Comments