सपा सुप्रीमो से हाफिज़ खुर्शीद की मुलाक़ात , शाहगंज से चुनाव लड़ने की चर्चा

सपा सुप्रीमो से हाफिज़ खुर्शीद की मुलाक़ात , शाहगंज से चुनाव लड़ने की चर्चा

जौनपुर । शीराज़-ए-हिन्द के विख्यात समाजसेवी हरदिल अज़ीज़ शख्सियत हाफिज़ ख़ुर्शीद ने बुधवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात किया । हाफिज़ खुर्शीद और सपा चीफ़ की मुलाकात के बाद जौनपुर ज़िले की सियासत गर्म हो गयी लोग इस मुलाकात को 2022 से जोड़ कर देख रहे है । ज़िले की सियासत पर पैनी निगाह रखने वालो का मानना है कि सपा मुखिया के बेहद करीबी हाफिज़ ख़ुर्शीद को पार्टी शाहगंज विधानसभा से चुनाव भी लड़ा सकती है । 
दर्जनों सामाजिक संस्थाओं से जुड़े हाफिज़ ख़ुर्शीद का सम्मान सभी दलों के नेता करते है । बावजूद इसके हाफिज़ ख़ुर्शीद दो वर्षों से सपा प्रमुख के काफी करीब हो गए है साथ ही सपा के शीर्ष नेताओं से भी इनके मधुर सम्बंद किसी से छुपे नही है । महाराष्ट्र सपा के अध्यक्ष अबु आसिम आज़मी हो या पूर्व अटॉर्नी जनरल जफरयाब जिलानी से हाफिज़ जी के संबंध पारिवारिक है । ऐसे में ज़िले के लोगो को ये उम्मीद है कि पार्टी मुस्लिम बाहुल्य सीट शाहगंज से इनको दावेदार बना सकती है । हालांकि शाहगंज सीट से पूर्व मंत्री ललई यादव विधायक है इसलिए पार्टी ने इस सीट से किसी का आवेदन नही लिया है ।
हाफिज़ ख़ुर्शीद खेतासराय थाना क्षेत्र के सुम्बुलपुर गाव के रहने है लोग इन्हें शेरे सुम्बुलपुर भी कहते है मुस्लिम समाज के साथ साथ सभी वर्गों के लोग इनका आदर व सम्मान करते है । बुधवार को महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबु आसिम आज़मी के साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से हाफिज़ ख़ुर्शीद की लंबी बैठक हुई जिसकी फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह तरह के कयास लगा रहे । हालांकि पार्टी की तरफ़ से अभी तक ज़िले में प्रत्याशियों की घोषणा नही की गई है ।

Post a Comment

0 Comments