विधायक समेत दो इनामी बदमाश गिरफ्तार,

जौनपुर। जिले की पुलिस और एसटीएफ लखनऊ की टीम ने लूटरो के एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए 25 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
       इन पर आरोप है कि बीते 14 मई को महराजगंज थाना क्षेत्र के धनदेई पेट्रोल पम्प के पास लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात में बदमाशो ने दो दिन पूर्व चोरी हुई एक बाइक का इस्तेमाल किया था। इस वारदात में शामिल कुख्यात अपराधी जीतू को कल एसटीएफ टीम ने लखनऊ में गिरफ्तार किया था। 
          पुलिस के अनुसार बाइक को श्याम सिंह यादव नामक बदमाश ने सिंगरामऊ से उड़ाया था। लूट की घटना को अंजाम देने में इस बाइक का इस्तेमाल विधायक यादव व उसके साथियों ने किया था। 
        एसपी देहात त्रिभुवन सिंह ने आज पुलिस लाइन के मनोरंज कक्ष में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि बीते 14 मई को दिन दहाड़े दो बाइको सवार पांच बदमाशो ने महराजगंज थाना क्षेत्र के धनदेई पेट्रोल पम्प के पास एक युवक से रूपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गये थे। पहले पीड़ित ने 44 हजार रूपये लूटे जाने की रपट दर्ज कराया था लेकिन इस लूटकाण्ड का मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके पुछताछ किया तो उसने बताया कि बैग में13 हजार तीन सौ ही थे। फरार चल रहे चार आरोपियों पर 25-15 हजार रूपये का इनाम रखा गया था। जिसमें जीतू जायसवाल को रविवार को लखनऊ में एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। कल रात करीब आठ बजे जनपद पुलिस ने सिंगराऊ के हरिहरपुर गांव में नहर पुलिस ने चंदन जायसवाल और बलजीत यादव उर्फ विधायक को गिरफ्तार किया है। इस मामले का आरोपी श्याम सिंह यादव पुत्र दयाराम यादव निवासी सोनवा सुगनीपुरवरा जिला सुल्तानपुर फरार चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments