पीस पार्टी कार्यकर्त्ता बैठक सम्पन्न हुई

जौनपुर मोहल्ला तमरसापुर ( खैचनपुर ) के प्रधान मैरेज हाल में पीस पार्टी कार्यकर्त्ता बैठक सम्पन्न हुई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मोहम्मद असलम अंसारी ने की !
बैठक में श्री असलम अंसारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अपनी कयादत को जब तक मज़बूत नहीं करोगे तबतक हम सबको हिस्सेदारी नहीं मिलेगी, उन्होंने कहा कि 8% यादव समाज ने अपने नेता और अपनी पार्टी को मज़बूत किया तब उन्हें हिस्सेदारी मिली 11% दलित समाज ने अपने नेता और अपनी पार्टी को मज़बूत किया तब उन्हें हिस्सेदारी मिली और उत्तर प्रदेश में 23% मुस्लिम समाज सिर्फ भाजपा को हराने में ही मस्त है क्या मुस्लिम समाज का इससे कोई भला होगा ?  याद रखो जब तक मुस्लिम समाज अपने नेता अपनी पार्टी को मज़बूत नहीं करेगा तबतक उसे हिस्सेदारी नहीं मिलेगी!

श्री असलम अंसारी ने कहा कि मुस्लिम समाज सपा में आज आज़म खान को देखें कि सपा ने उनके लिए क्या किया जबकि पीस पार्टी ने आज़म खान की रिहाई के लिए सभी जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर सरकार से तुरंत रिहाई की मांग की थी !
उन्होंने कहा की पीस पार्टी का नारा है एकता का राज चलेगा हिन्दू मुस्लिम साथ चलेगा जो आज पूरे प्रदेश में सभी जाति धर्म के लोग बहुत तेज़ी से पीस पार्टी में शामिल हो रहे हैं!
बैठक में आम आदमी पार्टी व समाजवादी पार्टी एवं कांग्रेस को छोड़कर दर्जनों लोगों ने पीस पार्टी की सदस्य्ता ली बैठक में मुख्यरूप से मुनाफ अंसारी, एजाज अहमद, स्वदेश कुमार, इकबाल अहमद, कौसल गौड़, अबू तलहा,महताब सलमानी, अबुल खैर,राफे,अनिल कुमार गौतम, महताब अंसारी, शाह आलम अंसारी, वसीम बारी, सुएब अंसारी, अरशद अंसारी, मौजूद रहे संचालन माजिद अंसारी ने किया!

Post a Comment

0 Comments