सपा के प्रदर्शन में कद्दावर नेताओ में हो गयी थप्पड़बाज़ी , जानिए पूरा मामला

सपा के प्रदर्शन में कद्दावर नेताओ में हो गयी थप्पड़बाज़ी , जानिए पूरा मामला
सुलतानपुर । उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। सपाइयों ने यहां सभी पांचों तहसीलों में विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच 2022 विधनसभा चुनाव से पहले सपाइयों की रार सड़क पर देखने को मिली। यहां सुलतानपुर शहर में पूर्व सांसद मोहम्मद ताहिर खां के गुर्गों ने सपा लोहिया वाहिनी के राष्टीय सचिव मेराज अहमद खान को बस स्टैंड पर जमकर पीटा। वहीं सपा नेता ने सांसद पर गाली-गलौज का आरोप लगाया है।
बता दें कि सपाइयों ने आज वर्तमान भाजपा सरकार पर जनता को लूटने, चुनाव में धांधली, भ्रष्टाचार, किसानों के उत्पीड़न का आरोप लगाया। सपा नेताओं ने कहा कि सरकार बेरोजगारी बढ़ा रही है। साथ ही तहसील मुख्यालयों पर भी धरना प्रदर्शन हुआ। राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। इस बीच अपने साथ हुई मारपीट को लेकर लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव मेराज अहमद खान ने बताया कि अखिलेश यादव के निर्देश पर महंगाई और पंचायत चुनाव में हुई धांधली को लेकर सरकार के विरोध में प्रदर्शन था। मेराज खान ने बताया कि जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव ने कल फोन पर कहा कि मुझे प्रदर्शन में बल्दीराय तहसील पर जाना है। मैंने उनसे कहा कि वहां विधायक अबरार अहमद रहेंगे इसलिए मैं वहां नही जाऊंगा। मैं इसलिए सुलतानपुर तहसील पर कार्यक्रम में शामिल होने आया था। जब काफिला पार्टी कार्यालय से चला तो डाकखाना चौराहा स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास पूर्व सांसद ने मुझे गाली दी। जब तहसील से ज्ञापन देकर हम लौटे तो बस स्टैंड पर हमने उनसे पूछा आपको क्या परेशानी है मुझसे। मैंने कहा कि इसकी शिकायत मैं राष्टीय अध्यक्ष से करूंगा। इस पर इनके लोगों ने मुझे मारना शुरु कर दिया।
उधर जब इस मामले में पूर्व सांसद मोहम्मद ताहिर खान से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन उठाना मुनासिब नही समझा। गौरतलब रहे कि चंद महीने पहले इन्हीं सपा नेता मेराज खान के ऊपर इसौली के विधायक अबरार अहमद इन्हीं बातों को लेकर पिल पड़े थे। फोन पर ही कहासुनी हो गई थी। विधायक ने सपा नेता मेराज अहमद को धमकियां भी दी थी। उस समय मेराज अहमद ने कहा था कि मैं लोहिया का सिपाही हूं और जनता के बीच हर मौके पर पहुंचता रहूंगा। किसी ने विधायक के कान भर दिए थे। हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों के बीच मतभेद खत्म हो गए थे।

Post a Comment

0 Comments