सिद्दीकपुर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत,

जौनपुर। जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर बाजार के पास शनिवार की सुबह जौनपुर शाहगंज स्टेट हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।
खबर लगते ही सरायख्वाजा थाने के इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
       नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के बडी मस्जिद निवासी मोहम्मद नईम का 30 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आरिफ बाइक लेकर किसी काम से सिद्दीकपुर क्षेत्र में जा रहा था। इस दौरान वह ट्रक ट्रेलर की चपेट में आने से घायल हो गया। घायल अवस्था में लोग उसे जिला हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना लगते ही वहां काफी संख्या में लोग पहुंच गए और इधर घटना की जानकारी होते हुए सरायख्वाजा थाना प्रभारी जगदीश कुशवाहा, पूर्वांचल विश्वविद्यालय चौकी प्रभारी बृजेश कुमार मौके पर पहुंचकर बाइक और टेलर को कब्जे में ले लिये। पुलिस ने फरार चालक की खोजबीन शुरू कर दी। युवक की मौत की खबर लगते ही काफी लोग जिला अस्पताल पहुंच गए जिनमें सपा सभासद साजिद अलीम, उद्योग व्यापार मंडल के आरिफ हबीब, अनवारुल हक गुड्डू, मनोज मौर्य, कमालुद्दीन अंसारी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments