सरकार की विभाजन कारी नीतियों से ऊब चुकी है जनता

शाहगंज जौनपुर प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी कि सरकार बनना तय हैं। जनता वर्तमान सरकार की विभाजन कारी नीतियों से ऊब चुकी है। सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता बूथ स्तर तक पूरे मनोयोग से काम करें। जिससे कि प्रदेश में बसपा की सरकार बन सके।
उक्त बातें गुरुवार को नगर के एक लान मे आयोजित कार्यकर्ता कैडर कैंप संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व विधान परिषद सदस्य व वाराणसी इलाहाबाद मिर्जापुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी डा. विजय प्रताप गौतम ने कही।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बहुजन समाज पार्टी की सरकार उपलब्धियों को आम लोगों के बीच में ले जाएं और लोगों को पार्टी की रीति नीति सिद्धांत से अवगत कराते हुए लोगों को जोड़ने का काम करें। जिससे कि आने वाले विधानसभा के चुनाव में बीएसपी की सरकार बन सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार से जनता ऊब चुकी है और लोगों को बहुजन समाज पार्टी से उम्मीद है कि बहन मायावती के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनेगी और रुके हुए विकास कार्यो को पूरा कराया जाएगा। सर्व समाज को साथ लेकर चलने का काम और प्रदेश से गुंडा माफियाओं अपराधियों से मुक्त करने का काम बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ही कर सकती हैं।
आयोजन में पूर्व जिला संयोजक विक्रम सिंह विक्की, पूर्व ब्लाक प्रमुख इंद्रदेव यादव, तनवीर हसन, अभयराज निषाद आदि ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य सेक्टर प्रभारी वाराणसी रामचंद्र गौतम संचालन जिला अध्यक्ष राजकुमार भारती ने किया। अंत में सेक्टर प्रभारी हरिश्चंद्र गौतम ने आभार जताया।
इस मौके पर जिला सचिव संतोष गौतम, विजय बहादुर गौतम, वेद प्रकाश गौतम, नंदलाल गौतम, मोहनलाल, एजाज अली, शाहनवाज आलम आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments