ब्लाक प्रमुख पद के लिये प्रत्याशियों ने किया नामांकन

जौनपुर। जिले के सभी ब्लाकों में गुरुवार को ब्लाक प्रमुख पद के लिये नामांकन सुबह 11 बजे से शुरू हुआ जो शाम तीन बजे तक चला।
सिकरारा संवाददाता के अनुसार, स्थानीय ब्लाक में गुरुवार को ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव हेतु नामांकन सुबह 11 बजे से शुरू होकर तीन बजे तक चला। जिसमें सपा से प्रभावती यादव ने दो सेट, समरनाथ यादव की पुत्रवधू सुनीता यादव ने निर्दल दो सेट एवं भाजपा से संजय सिंह ने तीन सेट में नामंकन किया। नामांकन शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। आरओ डूडा अधिकारी अनिल कुमार वर्मा ने सभी के नामों को मिलाया। सबका पर्चा वैध पाया गया। सुरक्षा के मद्देनजर थानाध्यक्ष सिकरारा अश्वनी दुबे पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।
धर्मापुर संवाददाता के अनुसार, स्थानीय विकास खण्ड में गुरूवार को ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव हेतु तीन प्रत्याशियों ने नामांकन किया। जिसमें भाजपा से नीलम पाल पत्नी अजय पाल, सपा से विमलेश यादव पत्नी ओम प्रकाश यादव एवं निर्दल प्रत्याशी के रूप में पूनम यादव पत्नी विवेक यादव ने नामांकन किया। आरओ प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया कि तीनों प्रत्याशियों का पर्चा वैध पाया गया।
महराजगंज संवाददाता के अनुसार, स्थानीय विकास खण्ड में ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव के लिए 3 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। जहां जांच के दौरान सभी के पर्चे वैध पाये गये। भाजपा समर्थित मांडवी सिंह, सपा समर्थित हरिश्चंद्र सिंह एवं निर्दल प्रत्याशी के रूप में रोहित सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। जहां समर्थकों लंबी भीड़ लगी रही। वहीं पुलिस प्रशासन भी नामांकन दाखिल कराने के लिये चुस्त दुरुस्त दिखा।

Post a Comment

0 Comments