सपाइयों ने ग़रीब बच्चों के साथ मनाया आज़म खान का जन्मदिन

सपाइयों ने ग़रीब बच्चों के साथ मनाया आज़म खान का जन्मदिन
जौनपुर। समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य सांसद रामपुर पूर्व कैबिनेट मंत्री जौहर विश्वविद्यालय के संस्थापक शिक्षाविद मोहम्मद आजम खान साहब का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कोविड-19 और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करते हुए केक काटकर एवं शिक्षा की सामग्री वितरित करके मोहम्मद आजम खान का जन्मदिन उत्साहपूर्वक मनाया गया। सदर विधानसभा के नगर क्षेत्र तारापुर तकिया में कुछ मेधावी बच्चों को मास्क लगा कर के शिक्षा की सामग्री वितरित की गई।

तारापुर तकिया क्षेत्र में गरीब बच्चों के घर डोर टू डोर जाकर के आजम खान के जन्मदिन के अवसर पर केक,मिठाइयां और शिक्षा की सामग्री वितरित की गई इस मौके पर समाजवादी युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव वरिष्ठ नेता आरिफ हबीब ने कहा कि आजम खान साहब का सपना है कि हमारा देश पूर्ण रूप से शिक्षित हो विशेष रुप से गरीब बच्चे जिनके पास कोई संसाधन नहीं है उनकी शिक्षा की भी व्यवस्था की जाए, उनकी मंशा के अनुरूप गरीब बच्चों में घर घर जाकर के आजम खान साहब के शिक्षा के संदेश को पढ़ाई की सामग्री वितरित कर साझा किया गया।

मोहम्मद आजम खान साहब के जन्मदिन के अवसर पर जिला सचिव शाहनवाज खान शेखू यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिला अध्यक्ष और सभासद अल्मास सिद्दीकी, वरिष्ठ नेता कलीम अहमद, सदर विधानसभा के महासचिव रेयाज आलम मरकजी सीरत कमेटी के सदर जफर मसूद साहब, मोहम्मद आसिफ आदि ने कहा कि शिक्षा हर इंसान की बुनियादी जरूरत है शिक्षा के बिना चरित्र निर्माण समाज निर्माण एवं देश निर्माण संभव नहीं है।

हम सभी समाजवादी आज मोहम्मद आज़म ख़ान साहब के शिक्षा के संदेश को उनके जन्मदिन के अवसर पर अग्रसारित करने जैसा अनुकरणीय कार्य कर रहे है।

उक्त अवसर पर परिजनों ने मोहम्मद आज़म ख़ान साहब की अच्छी सेहत व लम्बी उम्र की दुआएं करते हुए जल्द से जल्द रिहाई के लिए भी दुआ की।

Post a Comment

0 Comments