सामाजिक अन्याय के विरुद्ध हमेशा मुखर रहते थे प्रेमलाल यादव-- राकेश मिश्रा

खुटहन(जौनपुर)समाज में व्याप्त अपराध, अनीतियों एवं अन्याय के विरुद्ध हमेशा संघर्ष करने वाले विलक्षण प्रतिभा के धनी स्व.प्रेमलाल यादव जैसी विभूतियां इस धरती पर बार-बार जन्म नहीं लेती हैं। उक्त बातें कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी के दिवंगत नेता स्व.प्रेमलाल यादव के श्रद्धांजली सभा में मंगलवार को कांग्रेस कार्यालय पिलकिछा पर कहा।
कांग्रेस नेता राकेश मिश्रा ने स्व.प्रेमलाल यादव के चित्र पर माल्यार्पण एवं श्रद्धांजली व्यक्त करते हुए कहा कि उनका देहांत कांग्रेस पार्टी के लिए ही नहीं बल्कि समाज के हर तबके के लिए भारी क्षति है।
कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला महासचिव विनोद त्रिपाठी ने श्रद्धांजली सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्व.प्रेमलाल यादव मिलनसार और मृदु व्यवहार से ,माज के सभी वर्गों में लोकप्रिय हो गये थे,वे गरीबों,और असहायों की मदद में हमेशा तत्पर रहते थे एवं अपराध के खिलाफ खड़े रहते थे।
उपस्थित कांग्रेसियों ने अपने नेता स्व.प्रेमलाल यादव के चित्र पर माल्यार्पण किया एवं मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजली अर्पित किया। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता विश्राम राम,परवेज अहमद,विनय मिश्र, राहुल श्रीवास्तव,पवन शर्मा,महेन्द्र गौतम,लक्ष्मीशंकर यादव,सूरज शर्मा,विजयशंकर यादव,संतलाल यादव,रत्नेश यादव,कन्हैयालाल गुप्ता,अनुराग यादव सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments