अबू आसिम आज़मी को वलीमे में बुलाकर हाफिज़ ख़ुर्शीद ने किया शक्ति प्रदर्शन , चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट से विरोधियों में बेचैनी

अबू आसिम आज़मी को वलीमे में बुलाकर हाफिज़ ख़ुर्शीद ने किया शक्ति प्रदर्शन , चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट से विरोधियों में बेचैनी
आरिफ़ हुसैनी
जौनपुर । यूपी में विधानसभा के आम चुनाव से ठीक पहले खेतासराय के हाफ़िज़ खुर्शीद ने अपने बेटे के वलीमे में सपा के कद्दावर नेता व महाराष्ट्र / मुम्बई के अध्यक्ष व विधायक अबू आसिम आज़मी को बुला कर स्थानीय सपा नेताओं की धड़कनें बढ़ा दी हैं ।

हाफ़िज़ खुर्शीद ने बेटे के वलीमे के बहाने शक्ति प्रदर्शन कर एक तीर से कई निशाने साधे हैं । उन्होंने इस कार्यक्रम से इलाके में जो धाक जमाई है उस का असर विधानसभा चुनाव में दिखाई देगा ।
पिछले कई महीनों से हाफ़िज़ खुर्शीद पूरे जौनपुर में चर्चा का विषय बने हुए हैं । सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात करते हुए उनका फोटो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सपा में जौनपुर के मुस्लिम रहनुमाओं की सांसें अटक गयीं । आम चर्चा शुरू हो गयी के हाफ़िज़ खुर्शीद शाहगंज विधानसभा से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं । इस को ले कर पार्टी के बड़े नेताओं ने जब नाराज़गी जताई तो उन के गुर्गे सफाई देते नजर आए के हाफ़िज़ खुर्शीद का ऐसा कोई इरादा नही है ।
मगर अबु आसिम आज़मी को वलीमे के बहाने बुला कर शक्ति प्रदर्शन कर एक बार फिर शाहगंज से चुनाव लड़ने की चर्चाओं को हवा दे दी है ।

क्योंकि अबू आसिम आज़मी पार्टी के कदावर नेता हैं इसलिये उनके प्रोटोकाल में विधायक शैलेन्द्र यादव ललई , पूर्व सांसद रमाकांत यादव,नफ़ीस अहमद विधायक गोपालपुर आज़मगढ़ को भी हाफ़िज़ खुर्शीद के कार्यक्रम में आना ही पड़ा ।

Post a Comment

0 Comments