जौनपुर में बड़ी वारदात,एटीएम में डाले जा रहे कैश को लूटने आए बदमाश,विरोध करने पर गार्ड की गोली मारकर हत्या

जौनपुर में बड़ी वारदात,एटीएम में डाले जा रहे कैश को लूटने आए बदमाश,विरोध करने पर गार्ड की गोली मारकर हत्या

जौनपुर।दिनदहाड़े  वारदात से पुलिस महकमे सहित पूऱे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार स्थित एटीएम पर ये घटना घटी है। मौके पर जिले के कई आला अधिकारी पहुंचे हैं। 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को एटीएम मशीन में डाले जा रहे कैश को लूटने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद गार्ड ने विरोध किया तो गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े  वारदात से पुलिस महकमे सहित पूऱे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार स्थित एटीएम पर ये घटना घटी है। मौके पर जिले के कई आला अधिकारी पहुंचे हैं।

धनियामऊ बाजार में इंडिया वन का एटीएम है। यहां अपराह्न करीब तीन बजे कैश वैन के साथ कर्मचारी पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम रूम में दाखिए हुए, तभी एक बाइक पर पहुंचे तीन की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहुंचे और गोली चलाने लगे।

माना जा रहा है कि वह कैश को लूटना चाह रहे थे। हालांकि इतने में कैशवैन के साथ चल रहे गार्ड ने भी साहस दिखाते हुए बदमाशों पर गोली चला दी।  जिसके बाद बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी और फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य बक्शा पहुंचाया।  जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


Post a Comment

0 Comments