रात्रि जागरण में भजन गायकों ने बांधा समा, बमबम बोल रहा है काशी भजन पर झूमें श्रद्धालु


रिशु अग्रहरि

शाहगंज  जौनपुर : शाहगंज  नगर के  मुख्य मार्ग स्थित श्री राधा कृष्ण महादेव मंदिर पर शुक्रवार  को भगवान श्री कृष्ण के जन्म की बरवी पर सुन्दर काण्ड  पाठ के समापन के उपरांत भंडारे प्रसाद का आयोजन किया गया।जिसमें भक्तों ने पहुंचकर  प्रसाद ग्रहण किया।
श्री राधा कृष्ण महादेव मंदिर पर पिछले 21 वर्षों से श्री कृष्ण के जन्म की बरवी के दिन भंडारे का आयोजन किया जाता रहा है।इसी क्रम में शुक्रवार को मंदिर में सुन्दर काण्ड पाठ का समापन हुआ ।इसके उपरांत भंडारे में प्रसाद वितरण शुरू किया गया।भंडारे में स्थानीय नगर के साथ ही आसपास के क्षेत्र से भी श्रद्धालु पुरुष - महिला व बच्चों ने पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया।
मंदिर परिसर में शुक्रवार रात्रि को श्री कृष्ण बरही के अवसर पर भक्ति जागरण का आयोजन हुआ। भक्ति जागरण में शाहगंज  ग्रुप के गायकों की टोली ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीत प्रस्तुत किया। गायक दुर्ग विजय मिश्र ,
भुवनेश्वर मोदनवाल व गायिका 
 प्रियांशी जायसवाल  ने अच्छे भजनों से देर रात श्रद्धालुओं को बांधे रखा।भजन गायकों ने  घर में पधारो गजानंद जी, भोलेनाथ तेरे दर पर, मैया की चुनरी लाल,सत्यम शिवम सुन्दरम्  समेत एक से बढ़कर एक भक्ति गीत प्रस्तुत किया।वहीं भुवनेश्वर मोदनवाल ने बम-बम बोल रहा है काशी भजन गाकर लोगों को झूमने को मजबूर कर दिया ।
इस मौके पर अनिल मोदनवाल, सिम्पू अग्रहरि, अनुराग मिश्रा, विनोद अग्रहरि, दुर्गा, दिपक अग्रहरि, संदिप, भोनू, गिरधारी, रतन, विजय सिंह विद्यार्थी, नीतिन, कार्तिक, सौरभ, सन्नी,अपपू  आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहें ।



 

Post a Comment

0 Comments