हमज़ा चिश्ती क़ब्रिस्तान कमेटी का हुआ गठन,मिली ज़िम्मेदारियाँ

हमज़ा चिश्ती क़ब्रिस्तान कमेटी का हुआ गठन,मिली ज़िम्मेदारियाँ

जौनपुर यूपी
अजवद क़ासमी

नगर के मोहल्ला शेख़ मोहामीद में माजिद निसार के आवास पर हमज़ा चिश्ती क़ब्रिस्तान कमेटी की एक मीटिंग हमज़ा चिश्ती क़ब्रिस्तान के अध्यक्ष नूरुद्दीन मंसूरी की अध्यक्षता में आहूत की गई जिसमें कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया और कई अहम फ़ैसले भी लिए गए। मीटिंग का संचालन मरकज़ी सीरत कमेटी के साबिक़ सदर मज़हर आसिफ़ ने किया।

हमज़ा चिश्ती क़ब्रिस्तान के मुतवल्ली अनवारुल हक़ गुड्डू ने मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि अब तक जो भी दुर्व्यवस्था क़ब्रिस्तान में रही है और आस पास के भूमाफियाओं ने जो अवैध क़ब्ज़ा जमा रखा है और आगे भी प्रयासरत हैं वो सचेत हो जाएं नई कमेटी अपने पदाधिकारियों के साथ इसकी निष्पक्ष जाँच व सरकारी माप करायेगी और व्यवस्था को चुस्त व दुरुस्त करने के लिये अपने कमेटी के साथ प्रयासरत है इसके लिये प्रशासन को भी पत्र द्वारा अवगत कराया जा चुका है।

अध्यक्ष नूरुद्दीन मंसूरी व उपाध्यक्ष अबुज़र शेख़ ने संयुक्त रूप से कहा कि क़ब्रिस्तान में शानिवार से पिलर व तार बन्दी का कार्य प्रारंभ कर दिया जायेगा। नगर वासियों से अपील करते हैं कि इस नेक कार्य में भारी संख्या में लोग भाग लें।

इस अवसर पर अबुज़र शेख़ को उपाध्यक्ष,अकरम मंसूरी खजांची,सय्यद मसूद मेहंदी,माजिद निसार,जलाल अहमद,एस एम यू के सिद्दीक़ी,मोहम्मद अंसार,इफ्तेखारुल इस्लाम को सदस्य चुना गया।

Post a Comment

0 Comments