AIMIM ने बैठक कर कार्यकर्ताओ में फूंकी जान

AIMIM ने बैठक कर कार्यकर्ताओ में फूंकी जान
जौनपुर । देश की आर्थिक व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।नौजवान रोज़गार और नौकरी के लिए भटक रहा है।किसान सड़को पर है।केंद्र व उत्तर प्रदेश की सरकार हर महाज़ पर नाकाम साबित हो चुकी है।उक्त बातें प्रदेश महासचिव श्री पवन राव अम्बेडकर ने सदर विधानसभा अन्तर्गत मानी गावँ में कार्यकर्ता बैठक में कही।उन्होंने कहा कि बीजेपी को रोकने का देश मे एक मात्र विकल्प दलित-मुस्लिम एकता है।उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों ने मुसलमान व दलितों के साथ राजनीतिक व सामाजिक शोषण किया।परन्तु अब दोनों सामाज इनके मन्सूबे को समझ चुका है।उन्होंने कहा कि दलित भारी तादाद में एआईएमआईएम के साथ जुड़ रहा है।
   इस अवसर पर जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी ने कहा कि पार्टी का संगठन विस्तार तेजी से हो रहा है।सभी धर्म व जाति के लोग पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं।विधानसभा चुनाव में जनपद में पार्टी मजबूत विकल्प के तौर पर उभरेगी।
     संचालन जिला महासचिव अशहर खान युसुफ़ज़ई ने किया।
    बैठक को जिला महासचिव दिलराज बाबू एडवीकेट,जिला सचिव अशाद खान,विधानसभा अध्यक्ष नसीम अहमद,युवा विधानसभा सचिब आसिफ शेख,अभयराज भारती,राजेन्द्र प्रसाद,जिलामहासचिव शाहनेयाज अहमद,जिला सचिव अमलेश राजभर,अरुण कुमार नागर ने संबोधित किया।
    बैठक में मुख्य रुप से जिला महासचिव शफीउद्दीन सिद्दीकी,इरशाद अहमद,ज़ैद,गुलज़ार आलम,एहसानुल्लाह, हुजैफा मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments