सपा मुखिया अखिलेश के सिपाही अबुज़र ज़ैदी ने जलाया किसान स्मृति दीप , कह डाली ये बड़ी बात

सपा मुखिया अखिलेश के सिपाही अबुज़र ज़ैदी ने जलाया किसान स्मृति दीप , कह डाली ये बड़ी बात
जौनपुर । समाजवादी पार्टी के तेज़ तर्रार युवा नेता यूथ बिग्रेड के पूर्व प्रदेश सचिव  सै.अबुज़र ज़ैदी ने दीपावली को पूर्व संध्या पर सपा बक राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेशों पर एक किसान स्मृति दीप जला कर लखीमपुर घटना में मृत किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया ।
अबुज़र ज़ैदी ने खड़ी ट्रक्टर के पास भी दीप जलाया बेतहाशा बढ़े डीजल और पेट्रोल के दामो का विरोध किया। अबुज़र ज़ैदी ने कहा किसान अन्नदाता के साथ जो हत्याचार हो रहा है वह नाकबीले बर्दाश्त है और समाजवादी पार्टी हमेशा किसान,मज़दूर,मुसलमान,दलित,पिछडो का साथ दिया है और आने वाले समय मे भी समाजवादी पार्टी साथ देती रहेगी ।
अबुज़र ज़ैदी ने कहा पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की मुश्किलें बढ़ा दी है । पेट्रोल-डीजल के अलावा एलपीजी सिलेंडर के दाम ने भी लोगो दिमाग की बति गोल कर दी है आने वाले 2022 के चुनाव ने जनता इन्हें प्रदेश में 20 सीट भी महंगी पड़ेगी । जनता इन्हें मुहतोड़ जवाब देने का मन बना चुकी है ।
इस मौके पर मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष गुड्डू सोनकर ,लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष भानु प्रताप मौर्या, राकेश यादव (पिंटू) ,शिजान हैदर ,समर अब्बास ,अहमद ताहा, चन्दन मौर्या, आदि लोग उपस्तिथि रहे ।

Post a Comment

0 Comments