जौनपुर में आयोजित हुआ कोटेदारों का सम्मेलन, उठी ये मांग

जौनपुर में आयोजित हुआ कोटेदारों का सम्मेलन, उठी ये मांग
जौनपुर । ऑल इंडिया फेयर प्राइज़ शॉप डीलर फेडरेशन का जिला सम्मेलन जिला अध्यक्ष हरसू सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुआ । जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में बदलापुर के भाजपा विधायक रमेश चंद्र मिश्रा एवं जफराबाद के विधायक डॉक्टर हरेंद्र प्रताप सिंह व जिला पूर्ति अधिकारी ने शिरकत किया ।
इस मौके पर ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश तिवारी ने कहा कि पूरे देश में कमीशन उत्तर प्रदेश का सबसे कम है जिसको अन्य प्रदेशों की भांति बढ़ाना चाहिए ।
जिला कार्यकारी अध्यक्ष दयाशंकर निगम ने कहा कि हमारा पुराना बकाया 2001 से बाकी है तथा हमारे बोरियों का पैसा भुगतान नहीं हुआ है वह भुगतान तत्काल कराया जाए । 
जिला महासचिव पद्माकर उपाध्याय ने कहा कि पूरे जनपद में डोर स्टेप डिलीवरी की व्यवस्था है जबकि कहीं प्रभावी नहीं है । 
सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि जो समस्या जिला स्तर की है उसका हाल तत्काल कराया जाएगा तथा जो शासन स्तर पर है उन समस्याओं को मुख्यमंत्री जी से प्रतिनिधिमंडल से कोटेदारों से मिलवा कर हल कराने का काम किया जाएगा । 
सम्मेलन में अनिल यादव ,दीनानाथ चौबे ,अरविंद सिंह ,राकेश चौहान ,गिरजा शंकर यादव ,लुकमान, प्रदीप, सलीमुल्ला खान चुन्ना , आदिल के साथ बड़ी संख्या में जनपद के कोटेदार मौजूद रहे ।

Post a Comment

0 Comments