अनियंत्रित होकर पुलिस चौकी में घुस गई ट्रक, एक की मौत,सिपाही हुआ घायल

रिशु अग्रहरी

शाहगंज : शुक्रवार को मध्यरात्रि क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया।तेज़ रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सराय मोहिद्दीनपुर पुलिस चौकी में गुस गयी।चौकी में मौजूद एक सफ़ाई कर्मी की मौत हो गयी जबकि एक सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार हेतु ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया जाता है कि शाहगंज सुल्तानपुर रोड पर सराय मोहिद्दीनपुर पुलिस चौकी है।शुक्रवार की रात सिपाही प्रेम सिंह और चौकी की साफ़ सफ़ाई करने वाला राजकुमार बैठे थे।रात तक़रीबन डेढ़ बजे एम ट्रक अनियन्त्रित होकर चौकी में घुस गई।ट्रक की रफ़्तार इतनी तेज थी कि ज़ोरदार आवाज़ के साथ पुलिस चौकी पूरी तरह ध्वस्त हो गयी।आवाज़ सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुँचे।यहाँ ।मलबे में दो लोगों को दबा देख कर उन्हें बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।थोड़ी ही देर में सीओ शाहगंज , कोतवाल और सरपतहां एस ओ मौके पर पहुंच गए।
सिपाही और सफ़ाई कर्मी को मलबे से निकाल कर अस्पताल भेजा गया।जहाँ डॉक्टरों ने सफाई कर्मी 38 वर्षीय राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। गम्भीर रूप से घायल सिपाही को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।हादसे में ट्रक ड्रावर को भी काफ़ी चोट आई है।घायल सिपाही की बुलेट मोटर साइकिल चकना चूर हो गयी।

Post a Comment

0 Comments