जौनपुर: दो सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार तीन की मौत,

जौनपुर। शुक्रवार की रात जिले में दो स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बरात में शामिल होने के बाद लौट रहे थे, जबकि एक बरात में शामिल होने के लिए जा रहा था। फिलहाल, पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
          पुलिस के अनुसार बरसठी थाना क्षेत्र के बारी गांव बाजार में शुक्रवार की रात 10 बजे बधवा की तरफ से एक बोलेरो मियांचक की तरफ जा रही थी। बारीगांव के पास बोलेरो मियांचक की ओर से आर रहे बाइक सवार दो युवकों से टकरा गई। बोलेरो की रफ्तार अधिक होने के कारण अनियंत्रित होकर एक पेड़ में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायल बाइक सवार दोनों युवकों को आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। 
      मृतक की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र के भवादीपुर गांव निवासी संजय (42) पुत्र पुरुषोत्तम शर्मा और नेवढ़िया थाना क्षेत्र के इटिया वीर गांव निवासी नटवरलाल शर्मा (40) पुत्र स्वर्गीय बनारसी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों बरात से लौट रहे थे। थानाध्यक्ष राम सरीख गौतम ने बताया कि चालक की तलाश जारी है। अभी तक मृतक के परिजनों द्वारा कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुआ है, जिसके कारण मुकदमा नहीं दर्ज है। 
            उधर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार के पास ट्रक से टकराकर लाइन बाजारा थाना क्षेत्र के भूपतिपट्टी गांव निवासी सुभाष सोनकर (25) पुत्र रतन सोनकर की मौत हो गई। वह शुक्रवार की शाम बाइक से बरात में शामिल होने के लिए जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।mn

Post a Comment

0 Comments