सड़क हादसे में युवक की मौत, हत्या का अंदेशा,

  जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह  गांव निवासी एक युवक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के मामले में परिजनों ने शव को घण्टों दरवाजे पर रखकर हत्या होने की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से  कारवाई करने की मांग करने लगे।    
      क्षेत्र के गैरवाह (रकबा) गांव निवासी 26 वर्षीय दुर्गा प्रसाद राजभर पुत्र स्व.भुवन अपने  परिचित के साथ बाइक से रविवार शाम खुटहन के पास एक शादी में गया हुआ था, रात में लौटते समय गांव के नजदीक सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। सोमवार देर शाम पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर घर चले आए और दरवाजे पर हीं शव को रखकर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग करने लगे।
    सूचना मिलते हीं मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र भूषण मौर्य ने परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सड़क हादसे में हीं मौत का होना बताया। प्रभारी निरीक्षक के काफी समझाने के बाद परिजनों द्वारा शव का अन्तिम संस्कार किया गया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।जहां अबोध बच्ची के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया वहीं पत्नी का सुहाग उजड़ जाने से वह रो रोकर बेसुध हो गयी है।

Post a Comment

0 Comments