पुत्र के अपहरण को लेकर विधवा ने लगायी गुहार,

 जौनपुर। जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर कटइयां गांव की विधवा वृद्धा ने ठेकेदार पर अपने युवा पुत्र के मजदूरी मांगने पर उसका अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराने की जिलाधिकारी से गुहार लगायी है।
      उक्त गांव की राधा देवी पत्नी स्व0 लालता प्रसाद निषाद ने जिलाधिकारी को दिये गये षिकायती पत्र में बताया है कि उसका पुत्र बबलू निषाद गांव के ही राहुल निषाद पुत्र बन्दे लाल और अखिलेष पुत्र हरीलाल ठेकेदारी पर मकानों के निर्माण में सरिया बिछाने का काम करते है। वे लोग 6 महीना पहले मेरे पुत्र को अपने साथ मजदूरी कराने ले गये और मजदूरी ने देने पर विवाद के बाद बबलू घर आ गया। उसकी पत्नी की डिलेवरी के कारण जब बकाया मांगा तो पैसा देने में हीला कवाली किया।
     उक्त ठेकेदार कुछ अवैध कार्य किये थे जब बबलू ने उसका भण्डाफोड़ करने की बात कही तो वे लोग खफा हो गये और बीते पांच नवम्बर को लक्ष्मी मूर्ति विसर्जन में ले जाने की बात कहकर लिवा गये और आज तक वह वापस नहीं आया। उसको ले जाते समय कई लोगों ने देखा भी है। राहुल और अखिलेष निषाद के घर गये तो वे गायब मिलें। बबलू का मोबाइल बन्द बता रहा है। पूछने पर उनके घर वाले धमकाते है। बबलू का अपहरण कर छिपाया गया है। अपहरण में अखिलेष के पिता हरीलाल की भूमिका है। उसे पुलिस ले गयी लेकिन छोड़ दिया। मांग किया कि प्रकरण में थानाध्यक्ष को अपहरण का मुकदमा दर्ज करने का निर्देष देकर तीनों को पकड़ कर जेल भेजा जाय और उसके पुत्र को रिहा कराया जाय ताकि विधवा को न्याय मिल सके।

Post a Comment

0 Comments