जौनपुर में बिजली बिल भुगतान के लिए लगा कैंप

जौनपुर जिले बिजली बिल को जमा करते हुए उपभोक्ताओं को ब्याज माफी का लाभ उठाने के लिए कैंप लगाकर योजना का लाभ दिया गया। अवर अभियंता गुलाबचंद राम ने वाजिदपुर उत्तरी के  मोहल्ला एकमुश्त समाधान योजना के कैंप का आयोजन कर लोगों को राहत दी।

एकमुश्त बिल जमा करने पर मिल रहा लाभ

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा बिजली बिल में ब्याज माफी योजना चला रही है, जिसमें एकमुश्त जमा करके बिजली के बकाए से छुटकारा पा सकते हैं। उन्होंने बताया कि दो किलोवाट से अधिक घरेलू उपभोक्ताओं के बिलों में 50% ब्याज में छूट दी जा रही है और 2 किलो वाट तक घरेलू उपभोक्ताओं के बिल में 100% ब्याज की छूट है। इतना ही नहीं दो किलो वाट तक के वाणिज्य उपभोक्ताओं के लिए 100 प्रतिशत और 2 से अधिक वाणिज्य उपभोक्ताओं के लिए 50% तक की छूट है।

एक्सईएन ने कैंप का लिया जायजा

अवर अभियंता गुलाबचंद राम  मोहल्ले में पहुंचकर लोगों को जागरूक करते हुए यथाशीघ्र बिजली का बिल जमा कराने के लिए कहा। साथ ही बकायेदारों को नोटिस भी दी गई। दर्जनों लोगों का बकाए की स्थिति में कनेक्शन काट दिया गया।  30 नवंबर तक बिजली बिल जमा करते हुए ब्याज माफी का लाभ उठाने को कहा। इस मौके पर बिजली विभाग के अक्षय कुमार ,अली मेहंदी, अशोक कुमार ,सुशील कुमार ,आनंद मौर्य संतोष कुमार मोहम्मद जमाल आदि मौजूद थे

Post a Comment

0 Comments