पत्नी को विदा कराने ससुराल आए पति की गोली मारकर हत्या,28 नंवबर को हुई थी शादी

पत्नी को विदा कराने ससुराल आए पति की गोली मारकर हत्या,28 नंवबर को हुई थी शादी

शाहजहांपुर। खेत में गाय पहुंचने पर बुधवार सुबह दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर पीलीभीत जिला निवासी रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित फायरिंग करते हुए घर से भाग गए। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

जैतीपुर थाना क्षेत्र के नगरिया गांव निवासी दामोदर सिंह की गाय बुधवार सुबह चचेरे भाई श्यामवीर के खेत में चली गई। जिसको लेकर दोनों पक्षों में खेत पर ही गाली-गलौज शुरू हो गया। घर आकर श्यामवीर ने फायरिंग शुरू कर दी। गेट पर खड़े दामोदर के दामाद पीलीभीत जिले के बीसलपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव निवासी कौशल कुमार को गोली मार दी। स्वजन गंभीर अवस्था में कौशल को बरेली लेकर गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

कौशल की 28 नवंबर को ही शादी हुई थी। मंगलवार को वह अपनी पत्नी प्रियंका को विदा कराने आए थे। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ तिलहर अरविंद कुमार भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने श्यामवीर की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिशें दी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। सीओ ने बताया कि स्वजन जो तहरीर देंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हत्यारोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments