हार के डर से भाजपा ने वापस लिए तीनों कृषि कानून:आचार्य प्रमोद कृष्णम

हार के डर से भाजपा ने वापस लिए तीनों कृषि कानून:आचार्य प्रमोद कृष्णम

मेरठ। कांग्रेस नेता व कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हार के डर से भाजपा सरकार ने कृषि कानूनों को वापस लिया है। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयानों पर तंज कसा। कहा कि केशव प्रसाद मौर्य का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। भाजपा के साथ ही सपा, बसपा, रालोद पर भी निशाना साधा। कहा कि उप्र में कांग्रेस की सरकार 32 सालों से नहीं है। इन 32 सालों में उप्र की दुर्दशा हुई है। जिसके लिए भाजपा, सपा और बसपा जिम्मेदार हैं।

वह गुरुवार को आजाद हिंद फौज के ध्वजवाहक जनरल शाहनवाज खान की पुण्यतिथि पर दिल्ली रोड स्थित मन्नत द पार्टी लान मेरठ में आयोजित समारोह में पहुंचे थे। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि भाजपा, सपा, बसपा ने लोगों को जाति और धर्म में बांट दिया है। प्रियंका वाड्रा और कांग्रेस ने सत्ता की सियासत कभी न की है, न करेंगे। कई चुनाव हारे हैं, मगर उसूलों से समझौता नहीं किया है। जनता को उत्तर प्रदेश की और दुर्दशा करानी है, तो वह वोट देने के लिए आजाद है। लेकिन प्रदेश को दोबारा उत्तम प्रदेश बनाना है। गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल कायम करनी है तो प्रियंका वाड्रा के नेतृत्व में कांग्रेस को जिताना होगा। 40 फीसद महिलाओं को कांग्रेस से टिकट देने के निर्णय को ऐतिहासिक बताया। कहा कि कांग्रेस किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी। आचार्य कृष्णम ने भाजपा, सपा, बसपा, रालोद को ईडी और सीबीआई का गठजोड़ बताया। कहा कि कांग्रेस अकेली पार्टी है जो न भाजपा से डरी है न डरेगी।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किसानों को बधाई दी। कहा कि एकजुट होकर किसान आंदोलन किया और लड़ाई जीती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी शुक्रिया किया। कहा कि देर से सही किसानों की बात को सुनी। लेकिन कृषि कानूनों की वापसी का पीएम का निर्णय 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में हार का डर है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्प संख्यक विभाग द्वारा दिल्ली रोड स्थित मन्नत द पार्टी लान में आयोजित समारोह में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आजाद ङ्क्षहद फौज के ध्वजवाहक जनरल शाहनवाज खान को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धाजंलि अर्पित की।इसके साथ ही सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर भी शोक व्यक्त किया। समारोह में उप्र कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता युसुफ कुरैशी, जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments