उन्नाव में बहू ने सास को लाठी-डंडों से पीटा, हुई मौत, पुलिस ने दर्ज की गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट

उन्नाव में बहू ने सास को लाठी-डंडों से पीटा, हुई मौत, पुलिस ने दर्ज की गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट

उन्नाव। बेहटा मुजावर थानांतर्गत कांटा गुलजारपुर गांव निवासी 62 वर्षीय महिला को 20 दिन पूर्व उसकी बहू ने लाठी-डंडों से पीटा था। जिसे गंभीर हालत में कानपुर के एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से चार दिन पूर्व स्वजन उसे घर लाए थे। गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। मृतका के छोटे बेटे की तहरीर पर पुलिस ने बहू के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

बता दें कि कांटा गुलजारपुर गांव निवासी 62 वर्षीय कलावती पत्नी कल्लू को बीती 18 नवंबर को उसकी बहू अनीता ने किसी बात पर लाठी-डंडों से पीट दिया था। इस दौरान उसने सास को उठाकर चबूतरे पर पटका था। जिससे उसकी कमर टूट गई थी। स्वजन उसे बांगरमऊ सीएचसी से जिला अस्पताल ले गए थे। इलाज में सुधार होता न देख उसे कानपुर के एलएलआर अस्पताल ले गए थे। जहां के चिकित्सकों ने उसकी हालत में सुधार होता न देख घर ले जाने की सलाह दी थी। स्वजन चार दिन पूर्व उसे घर लाए थे। गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

मृतका के छोटे बेटे किशोरी की तहरीर के आधार पर बीती 24 नवंबर को पुलिस ने मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज की थी। उसकी मौत के बाद गुरुवार को पुलिस ने रिपोर्ट में गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ाई है। एसओ रमेश चंद्र साहनी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बताया कि मृतका के बड़े बेटे कमलेश की 10 साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। अनीता ने अपने पति रामू को भी पीटा था। जिसकी पांच माह पूर्व घर पर ही मौत हो गई थी।

Post a Comment

0 Comments