ई-रिक्शा चालक की पिटाई के बाद मौत , परिजनों ने शव रखकर किया चक्काजाम

ई-रिक्शा चालक की पिटाई के बाद मौत , परिजनों ने शव रखकर किया चक्काजाम
जौनपुर । शहर कोतवाली क्षेत्र के पानदरीबा इलाके में बीते शुक्रवार को मारपीट में घायल ई-रिक्शा चालक की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। बीएचयू ट्रामा सेंटर से शव घर आते ही तनाव की स्थिति बन गई। परिवार के लोगों ने मुआवज और फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बुधवार को प्रदर्शन किया। जिन्हें पुलिस और प्रशसान के लोगों ने समझा-बुझाकर शांत कराया है।
कोठियावीर पुरानी बाजार निवासी पेशे से ई-रिक्शा चालक आसिफ अहमद(24) पुत्र जमील अहमद शुक्रवार की शाम सवारियां लेकर कोतवाली क्षेत्र के पानदरीबा गया था। किराए को लेकर विवाद होने पर आसिफ को लाठी-डंडे और लात-घूंसे से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया गया था। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।
डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए बीएचयू रेफर कर दिया था। जहां मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवार के लोग शव लेकर घर आए। वहीं, बुधवार की सुबह पुरानी बाजार में प्रदर्शन करने लगे। जानकारी होने पर एएसपी सिटी डॉ. संजय कुमार, तहसीलदार सदर मौके पर पहुंचे।
प्रदर्शनकारी 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे थे। हालांकि अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया। दो आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे की तलाश में दबिश जारी है।
इस संबंध में एएसपी सिटी ने बताया कि मामले में दो नामजद के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी अंकित मौर्य निवासी पान दरीबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments