धारदार हथ‍ियार से प‍िता की हत्‍या,वारदात के बाद भाग रहे बेटे की भी वाहन से कुचलकर मौत

धारदार हथ‍ियार से प‍िता की हत्‍या,वारदात के बाद भाग रहे बेटे की भी वाहन से कुचलकर मौत

मुरादाबाद। रामपुर के शाहबाद में बेटे ने सिर में धारदार हथियार से वारकर होमगार्ड प‍िता की हत्या कर दी। घटना के बाद भाग रहे बेटे की भी वाहन से कुचल कर मौत हो गई। हत्‍या के बाद आरोप‍ित बेटे की मौत से घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हत्‍या क‍िन कारणों से हुई अभी तक की जांच में यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है। 

गांव भगवंतपुर का मझरा निवासी बुद्धसेन (55) होमगार्ड थे। वह तहसीलदार के यहां तैनात थे। सोमवार की सुबह चार बजे बुद्धसेन अपने कमरे में सो रहे थे। आरोप है कि इस दौरान छोटा पुत्र नेकपाल (25) वहां पहुंचा और पिता के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर दिया। चीख सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे और तत्काल बुद्धसेन को सीएचसी लेे गए, वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाल संजय तोमर मौके पर पहुंच गए। पुलिस अपनी कार्रवाई कर ही रही थी कि नेकपाल की किसी वाहन की टक्कर से मौत होने की खबर आ गई। उसकी मौत घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर शाहबाद सिरोली मार्ग पर गांव महूनागर मोड़ पर हुई। उसका शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक डाक्टर संसार सिंह ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। कोतवाल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव के लोग हैरान : बेटे की ओर से इस तरह वारदात को अंजाम देने से गांव के लोग भी हैरान हैं, वहीं पर‍िवार में भी मातम पसर गया है। पुलिस पर‍िवार के लोगों के अलावा आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटा रही है। जल्‍द ही मामले की पूरी सच्‍चाई सामने आने का अनुमान है।

Post a Comment

0 Comments